हिलवाणी को सहयोग करने के लिए क्लिक करें👇

राजकीय महाविद्यालय चौबट्टाखाल में टैबलेट वितरण कार्यक्रम का हुआ आयोजन..

Hillvani-Tablate-Uttarakhand

Hillvani-Tablate-Uttarakhand

पौड़ी गढ़वालः राजकीय महाविद्यालय चौबट्टाखाल में उत्तराखंड राज्य सरकार की महत्वपूर्ण योजना के अंतर्गत काॅलेज में आज टैबलेट वितरण का कार्यक्रम आयोजित किया गया। कार्यक्रम के अन्तर्गत टैबलट वितरण से पूर्व काॅलेज स्तर पर गठित कमेटी द्वारा टैबलेट सम्बन्धी दस्तावेजों का सघन चैकिंग कराकर छात्र छात्राओं द्वारा उत्तराखंड शासनादेश में दिए गए मानकों के अनुसार टैबलेट को स्वयं खरीदने के पश्चात लाए टैबलेट का भौतिक सत्यापन किया। जिसके पश्चात काॅलेज के संरक्षक व प्राचार्य डॉ. डी.एस. नेगी के द्वारा टैबलट वितरण कराया गया।

यह भी पढ़ेंः JOB: एयर इंडिया AIASL के तहत निकाली बंपर भर्तियां। जल्द करें आवेदन…

प्राचार्य डॉ. डी.एस. नेगी ने काॅलेज के छात्र छात्राओं को बधाई देते हुए छात्र छात्राओं को टेबलेट के माध्यम से शिक्षा में नवाचार के महत्व और उसकी उपयोगिता पर प्रकाश डाला। प्राचार्य ने छात्र-छात्राओं को टैबलेट शिक्षा से दैनिक जीवन और छात्र जीवन में आए परिवर्तन और उसकी प्रासंगिकता पर विस्तार से प्रकाश डाला तथा समाजोत्थान के लिए छात्र छात्राओं को शत प्रतिशत अपनी औपचारिक शिक्षा में सक्रिय सहभागिता निभाने के लिए प्रेरित किया।

यह भी पढ़ेंः महिला के साथ निर्भया जैसी हैवानियत, CCTV में कैद। हैवान ने सुनाई रोंगटे खड़े कर देने वाली कहानी..

इस अवसर पर महाविद्यालय के प्राध्यापक डॉ. अशोक कुमार मित्तल, डाॅ. गायत्री प्रसाद, डाॅ. हेमंत जोशी, डाॅ. सुनील कुमार, श्रीमती रितु टम्टा, डाॅ. श्रवण कुमार, डाॅ. नमृता सिंह पंवार, धनंजय त्रिपाठी एवं शिक्षेणेत्तर कर्मचारीगण भगत कुमार, प्रदीप रावत, प्रीतम रावत, उर्मिला पांथरी, गजेंद्र सिंह,विरेन्द्र सैनी, शिवरत्न नेगी, धीरज चमोली, सुनील कुमार आदि की गरीमामय उपस्थिति रही।

यह भी पढ़ेंः मौसमः उत्तराखंड में चार दिनों तक बारिश-ओलावृष्टि का जारी हुआ अलर्ट, रहे सावधान…

Rate this post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

हिलवाणी में आपका स्वागत है |

X