हिलवाणी को सहयोग करने के लिए क्लिक करें👇

राजनीति: हरदा हरक का फोन संवाद। हरदा बोले जब सांप नेवला एक हो सकते हैं, हम तो भाई हैं..


रामनगर: कांग्रेस के महासचिव व पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत का अंदाज़ ही सबसे अलग है। हरदा और हरक की जुबानी, सोशल जंग के बारे में तो पूरा प्रदेश जनता है। लेकिन अब हरीश रावत व हरक सिंह रावत के बीच जुबानी जंग चरम पर होने के बाद जहां हरक सिंह रावत ने मीडिया के समक्ष माफी मांगते हुए भविष्य में किसी भी टिप्पणी से बचने की बात कही थी। वहीं आज आपदा ग्रस्त इलाके में निरीक्षण पर निकले हरीश रावत ने प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गणेश गोदियाल से मंत्री हरक सिंह रावत को फोन लगवाकर बात करते हुए इस दुख की घड़ी में सबकी मदद करने के साथ ही फोन पर ही हरक सिंह रावत की यशपाल आर्य से भी फोन पर बात करा दी।

यह भी पढ़ें: क्राइम: यहां स्कूल के छात्र की गोली मारकर हत्या, आक्रोशित ग्रामीणों ने जाम किया हाईवे..

देखें वीडियो..

यह भी पढ़ें: सवाल: क्या एयर एम्बुलेंस सेवा नेताओं के लिए है? या नेता कर रहे हैं एम्बुलेंस का दुरुपयोग..

आपको बता दें कि हरीश रावत और हरक सिंह रावत के बीच में 36 का आंकड़ा काफी वक़्त से चल रहा है, जिसपर हरक ने माफी मांग कर विराम दिया। क्योंकि चर्चा है कि हरक सिंह रावत कांग्रेस में वापसी करना चाहते हैं लेकिन हरीश रावत अड़ंगा अड़ा रहे हैं ऐसे में दोनों के बीच यह संवाद बेहद दिलचस्प है। उत्तराखंड की राजनीति में एक उथलपुथल की सुगबुगाहट भी। जिसके बाद उत्तराखंड की सियासत में एक बार फिर हलचल तेज हो गई है। क्योंकि एक दूसरे पर लगातार वार करने वाले दोनों नेताओं के रूख में नरमी के बाद राजनीतिक गलियारों में कई तरह की चर्चाएं भी हैं। हरीश रावत ने बातचीत के दौरान कहा कि जब सांप और नेवला एक हो सकते हैं, हम तो दोनों भाई हैं।

यह भी पढ़ें: मौसम अपडेट: इन जिलों में है बारिश के संभावना, वहीं उच्च क्षेत्रों में बर्फबारी के आसार..

आप वीडियो में देख चुके हैं कि कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष गणेश गोदियाल ने फोन पर दोनों की बातचीत कराई, साथ ही यशपाल आर्य ने भी हरक सिंह रावत से फोन पर बातचीत करते हुए जल्द मिलने की बात कही है। हालांकि यह फोन कॉल आपदा प्रभावितों की मदद के सिलसिले में किया गया है, लेकिन यह बातचीत की शुरुआत और इसके कई राजनीतिक मायने भी निकाले जा रहे हैं। बता दें कि एक तरफ मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी लगातार आपादा प्रभावित क्षेत्रों का दौरा कर रहे हैं। तो वहीं दूसरी तरफ कांग्रेस के वरिष्ठ नेता हरीश रावत भी मैदान में कूद पड़े हैं। हरीश रावत रामनगर के चुकुम और मोहान में आपदा प्रभावित इलाकों का दौरा कर रहे हैं और पीड़ितों का हालचाल जान रहे हैं। इस दौरान हरीश रावत ने आपदाग्रस्त क्षेत्र चुकुम गांव पहुंचकर आपदा प्रभावित लोगों से मुलाकात की और लोगों समस्याओं को सुना। सुंदरखाल एवं चुकुम गांव वासियों को हो रही परेशानी एवं विस्थापन के संबंध में वन मंत्री हरक सिंह रावत से बातचीत की।

यह भी पढ़ें: Health Tips: फिट रहना चाहते हैं तो जानें किन चीजों को खाली पेट खाएं और किसे नहीं?

यह भी पढ़ें: करवा चौथ 2021:रोहिणी नक्षत्र में होंगे चांद के दीदार, जानिए पूजा का शुभ मुहूर्त..

Rate this post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

हिलवाणी में आपका स्वागत है |

X