हिलवाणी को सहयोग करने के लिए क्लिक करें👇

क्राइम: यहां स्कूल के छात्र की गोली मारकर हत्या, आक्रोशित ग्रामीणों ने हाईवे किया जाम..

0
Hillvani-Crime-Uttarakhand

Hillvani-Crime-Uttarakhand

रुड़की: कोतवाली क्षेत्र के लहबोली से लापता हुए 11वीं के छात्र का शव खेत से बरामद हुआ। आक्रोशित ग्रामीणों ने झबरेड़ा-देवबंद मार्ग को जाम कर जल्द घटना का खुलासा करने की मांग करने लगे। पुलिस के आश्वासन पर ने जाम खोला जा सका। मिली जानकारी के अनुसार लहबोली निवासी राज सिंह उर्फ मंजीत (18) शुक्रवार को सुबह 8 बजे स्कूल गया था।

यह भी पढ़ें: सवाल: क्या एयर एम्बुलेंस सेवा नेताओं के लिए है? या नेता कर रहे हैं एम्बुलेंस का दुरुपयोग..

छात्र राज सिंह नजदीकी स्कूल श्री सत्यनारायण मंदिर इंटर कॉलेज में कक्षा 11 का छात्र था। शाम तक वापस नहीं लौटने पर परिजनों को चिंता हुई, जिस पर परिजनों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस और परिजनों ने काफी तलाश की परंतु छात्र का कुछ पता नहीं लग पाया। शनिवार शाम खेतों से घास लेकर आ रहे लोगों ने स्कूल से करीब आधा किमी दूर गन्ने के खेत में छात्र का शव पड़ा देखा तो परिजनों को सूचना दी।

यह भी पढ़ें: मौसम अपडेट: इन जिलों में है बारिश के संभावना, वहीं उच्च क्षेत्रों में बर्फबारी के आसार..

मामले की जानकारी पुलिस को दी गई। वहीं खबर मिलते ही घटनास्थल पर ग्रामीणों की भीड़ एकत्रित हो गई। छात्र के सिर और सीने में गोली में मारी गई। आक्रोशित ग्रामीणों ने कार्रवाई की मांग को लेकर झबरेड़ा-देवबंद मार्ग पर जाम लगा दिया और तत्काल पोस्टमार्टम और घटना का खुलासा करने की मांग करने लगे। एसपी देहात प्रमेंद्र डोबाल ने ग्रामीणों को 24 घंटे के भीतर खुलासा करने का भरोसा दिया, जिस पर ग्रामीणों ने जाम खोल दिया। प्रथम दृष्टया मामला रंजिशन लग रहा है। जल्द घटना का खुलासा कर दिया जाएगा।

यह भी पढ़ें: Health Tips: फिट रहना चाहते हैं तो जानें किन चीजों को खाली पेट खाएं और किसे नहीं?

यह भी पढ़ें: करवा चौथ 2021:रोहिणी नक्षत्र में होंगे चांद के दीदार, जानिए पूजा का शुभ मुहूर्त..

Rate this post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed

हिलवाणी में आपका स्वागत है |

X