हिलवाणी को सहयोग करने के लिए क्लिक करें👇

भागरथी और इंद्रावती नदी में डूबे दो युवक, मातम में बदला जश्न का माहौल..

उत्तरकाशीः उत्तराखंड के जनपद उत्तरकाशी में दो अलग-अलग नदी में दो युवकों के डूब जाने से यहां के दो गांवों में होली का पर्व मातम में बदल गया। पहली घटना नाकुरी अठाली के पास की है, जहां एक युवक भागीरथी नदी में डूब गया। युवक का नाम अजय गुसाईं पुत्र भगवान सिंह गुसाईं उम्र 23 वर्ष ग्राम अठाली उपतहसील जोशियाड़ा तहसील भटवाड़ी का है।

यह भी पढ़ेंः नई कैबिनेट में होंगे 10 मंत्री, दलित नेता से लेकर महिला तक को मिली जगह…

अजय गुसाईं के डूबने की सूचना आपदा कंट्रोल को देने के बाद घटनास्थल के लिए एसडीआरएफ, पुलिस, फायर सर्विस टीम, राजस्व टीम, क्यूआरटी टीम, मास्टर ट्रेनर पहुंचे, लेकिन बीते दिन सफलता नहीं मिली। वहीं आज 19 मार्च यानी शनिवार को सर्चिंग के दौरान एसडीआरएफ टीम के डीप ड्राइवर आरक्षी कविंद्र चौहान द्वारा लगभग 30 फीट गहराई में जाकर अजय गुसाई के शव को बरामद कर जिला पुलिस के सुपुर्द किया।

यह भी पढ़ेंः ह्रदय विदारक घटना: होली की खुशियां मातम में बदली, नदी में डूबने से दो बच्चों की मौत

वहीं दूसरी घटना मानपुर किशनपुर गेंडा पुल के पास इंद्रावती नदी में हुई, जंहा एक युवक नदी में डूब गया। युवक के शव को देर शाम नदी से रेस्क्यू कर लिया गया था। युवक की पहचान 24 साल के राजा के रूप में हुई जो धराली गांव में रहने वाले नागेंद्र पवार का बेटा है। इन दोनों घटना के बाद होली के त्यौहार के दिन दोनों गांव में माहौल मातम में तब्दील हो गया। इन दोनों ग्राम अठाली व धराली में हुई घटना पर विकासखंड भटवाड़ी की प्रमुख विनीत रावत ने जताया गहरा दु:ख जताया।

यह भी पढ़ेंः उत्तराखंडः फकीर की सादगी ने बनाया विधायक, एक बेटा लगाता है पंचर तो दूसरा है कारपेंटर..

Rate this post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

हिलवाणी में आपका स्वागत है |

X