हिलवाणी को सहयोग करने के लिए क्लिक करें👇

दर्दनाक सड़क हादसे में शिक्षक की मौत। प्रधानाचार्य गंभीर घायल, हायर सेंटर रेफर..

Hillvani-Road-Accident-Uttarakhand

Hillvani-Road-Accident-Uttarakhand

उधमसिंह नगरः जनपद के बाजपुर में एक दर्दनाक दुर्घटना की खबर आ रही है जहां ट्रक और कार की आमने सामने जबरदस्त भिड़ंत हो गई। ट्रक की टक्कर से कार सवार एक शिक्षक की मौके पर मौत हो गई। जबकि विद्यालय के प्रधानाचार्य गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। वहीं प्राइवेट पॉलिटेक्निक कॉलेज के प्रधानाचार्य ने अपने वाहन से घायल को बाजपुर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में उपचार के लिए भर्ती कराया।

यह भी पढ़ेंः धामी कैबिनेट में सभी करोड़पति मंत्री। जाने कौन है सबसे ज्यादा अमीर, पढ़ा लिखा और बुजुर्ग…

मामला बाजपुर के राष्ट्रीय राजमार्ग 74 स्थित जीईटी पॉलिटेक्निक कॉलेज के सामने का है। जहां जसपुर के महुआ डाबरा इंटर कॉलेज के प्रधानाचार्य अतुल अग्रवाल और शिक्षक गणपत सिंह कार से रुद्रपुर बोर्ड परीक्षाओं को लेकर होने वाली मीटिंग में शामिल होने के लिए जा रहे थे। पॉलिटेक्निक कॉलेज के सामने कार और ट्रक की आमने सामने भिड़ंत हो गई। जिसमें कार सवार शिक्षक गणपत सिंह की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि प्रधानाचार्य अतुल अग्रवाल गंभीर रूप से घायल हो गए।

यह भी पढ़ेंः केदारनाथ यात्रा की तैयारियों को लेकर प्रशासन मुस्तैद, इसबार यात्रियों को मिलेगी बेहतर सुविधा..

घटना की सूचना मिलते ही आसपास के लोग एकत्र हो गए। वहीं पॉलिटेक्निक कॉलेज के प्रधानाचार्य ने अपने निजी वाहन से घायल को बाजपुर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में उपचार के लिए भर्ती कराया। घटना की सूचना मिलते ही दोराहा चौकी पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। दुर्घटना के बाद ट्रक चालक ट्रक को लेकर मौके से फरार हो गया। स्वास्थ्य केंद्र में घायल का उपचार किया जा रहा है। इस दौरान बाजपुर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में तैनात चिकित्सक डॉ. बरखा मंडल ने बताया कि घायल की हालत को गंभीर देखते हुए हायर सेंटर रेफर किया जा रहा है।

यह भी पढ़ेंः हाईकोर्ट के जजों को मारने की धमकी देने वाला गिरफ्तार..

Rate this post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

हिलवाणी में आपका स्वागत है |

X