हिलवाणी को सहयोग करने के लिए क्लिक करें👇

उत्तराखंड क्राइमः देर रात चली ताबड़तोड़ गोलियां, एक की मौत तीन गंभीर घायल। क्षेत्र में तनाव का माहौल..

One died in bullets fired late at night Hillvani News Uttarakhand

One died in bullets fired late at night Hillvani News Uttarakhand

उधमसिंह नगरः उत्तराखंड के उधमसिंह नगर जनपद के बाजपुर क्षेत्र मगलवार की आधी रात गोलियों की आवाज से गुंज उठा। जिसके बाद आसपास के लोगों में हड़कंप मच गया। जानकारी के मुताबिक पिपलिया गांव में एक स्टोन क्रेशर पर करीब डेढ़ करोड़ के लेनदेन को लेकर हुए विवाद में दो पक्षों में जमकर गोलियां बरसाई। वारदात में एक पक्ष के युवक की गोली लगने से मौत हो गई है, जबकि कनिष्ठ प्रमुख समेत तीन लोग गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं। घायलों को चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद हायर सेंटर रेफर कर दिया है। घटना की सूचना से पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया है। अस्पताल पहुंचे एएसपी चंद्र मोहन सिंह व सीओ वंदना वर्मा ने घटना के बारे में जानकारी हासिल की।

यह भी पढ़ेंः अक्षय तृतीया 2022 में कब है? जानें तिथि, पूजा मुहूर्त और महत्व। भूलकर भी न करें ये गलतियां..

पंचायत के बाद भी नहीं सुलझा मामला
बाजपुर के पहाड़पुर गांव निवासी कनिष्ठ प्रमुख तजिंदर सिंह उर्फ जंटू पुत्र हारकेवल सिंह का पिपलिया गांव निवासी नेत्र प्रकाश शर्मा के साथ पाल ग्रिड स्टोन क्रेशर को लेकर विवाद चल रहा है। करीब डेढ़ करोड़ रुपए के लेनदेन का मामला बताया जा रहा है। इसी को लेकर मंगलवार की शाम नेशनल हाईवे पर स्थित एक होटल में पंचायत भी हुई, लेकिन कोई नतीजा नहीं निकला। इसी बीच चेक देने के लिए बुलाए जाने पर तजिंदर अपने साथी ग्राम बग्गी फार्म मिलकखानम रामपुर (उत्तर-प्रदेश) निवासी कुलवंत सिंह पुत्र सुखदेव सिंह, बिराहा फार्म बाजपुर निवासी हरप्रीत सिंह पुत्र निर्मल सिंह, मोहल्ला सुभाष नगर निवासी मोहित अग्रवाल पुत्र भगवान दास आदि के साथ आधी रात को नेत्र प्रकाश के आवास पर पहुंच गए।

यह भी पढ़ेंः इस Blood Group को Heart Attack का ज्यादा खतरा, जानें वजह। इन आदतों को तुरंत सुधारें..

घर के अंदर से बरसाईं ताबड़तोड़ गोलियां
बताया जा रहा है कि जैसे कनिष्ठ प्रमुख तजिंदर सिंह ने डोर बेल बजाई घर के अंदर से तड़ातड़ गोलियां बरसानी शुरू कर दी गईं। जिसमें गोली लगने से कुलवंत सिंह की मौत हो गई, जबकि कनिष्ठ प्रमुख तजिंदर सिंह, मोहित अग्रवाल, हरप्रीत सिंह घायल हो गए। सूचना से पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में ही मौके पर पहुंची पुलिस सभी को सरकारी अस्पताल ले गई, जहां चिकित्सकों ने कुलवंत सिंह को मृत घोषित कर दिया, जबकि तजिंदर सिंह, मोहित व हरप्रीत सिंह को प्राथमिक उपचार देकर हायर सेंटर रेफर कर दिया है।

यह भी पढ़ेंः क्या ये चौथी लहर की दस्तक है? दून के 3 स्कूलों में छात्र-छात्रा सहित शिक्षक मिले कोविड पॉजिटिव। उत्तराखंड कैबिनेट मंत्री भी हुए संक्रमित…

वारदात के बाद क्षेत्र में तनाव का माहौल
घटना की जानकारी मिलने पर तजिंदर पक्ष के लोगों में आक्रोश फैल गया है। आधी रात को ही सरकारी अस्पताल में बड़ी संख्या में लोग जमा हो गए। वहीं पुलिस ने शव कब्जे में लेकर मोर्चरी में रखवा दिया है। जिसे पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है। वहीं घटना की जानकारी पर सरकारी अस्पताल पहुंचे एएसपी काशीपुर चंद्र मोहन सिंह, सीओ वंदना वर्मा ने घटना के बारे में जानकारी हासिल की। तजिंदर की ओर से कोतवाली में तहरीर दे दी गई है।

यह भी पढ़ेंः मई माह में चमकेगी इन राशियों की किस्मत, देवी लक्ष्मी रहेंगी मेहरबान। क्या आपकी राशि है शामिल?

Rate this post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

हिलवाणी में आपका स्वागत है |

X