हिलवाणी को सहयोग करने के लिए क्लिक करें👇

मौसेरे भाई की हैवानियतः मासूम बच्ची की हत्या कर पेड़ से लटकाया शव, रेप की भी आशंका। आरोपी गिरफ्तार..

Hillvani-Crime-Uttarakhand

Hillvani-Crime-Uttarakhand

किच्छा: ऊधमसिंह नगर जिले से एक दिल दहला देने वाली बड़ी खबर सामने आ रही है। जहां एक दरिंदे ने दरिंदगी की सारी हदें पार कर दी। दरिंदे ने साढ़े तीन साल की बच्ची की बेरहमी से हत्या कर दी और फिर हत्या के बाद मासूम बच्ची के शव को पेड़ से लटका दिया। लेकिन जिस दरिंदगी से मासूम बच्ची की हत्या की गई है, उसे देखकर लोगों की रुह कांप गई। किच्छा शहर क्षेत्र में मासूम बच्ची की निर्मम हत्या के बाद हड़कंप मचा हुआ है। शहर में कानून व्यवस्था बिगड़ने के खतरे को देखते हुए सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं। वहीं मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक मासूम बच्ची के साथ रेप की भी आशंका जताई जा रही है जिसका पुष्टि पोस्टमार्टम के बाद ही हो पाएगी कि मासूम के साथ रेप हुआ या नहीं…

यह भी पढ़ेंः सर्वाइकल पेन से पाना चाहते हैं छुटकारा। अपनाएं ये आयुर्वेदिक उपाय, दर्द से मिलेगा आराम..

जानकारी के अनुसार किच्छा कोतवाली क्षेत्र के ग्राम बब्बरपुर की रहने वाली साढ़े तीन साल की बच्ची की निर्मम हत्या की गई। बताया जा रहा है कि बच्ची बीते गुरुवार को सुबह करीब 11 बजे घर से गायब हो गई थी। मासूम बच्ची की हत्या की जानकारी मिलते ही आला अधिकारी किच्चा कोतवाली पहुंच गए हैं। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक मासूम बच्ची की हत्या उसके मौसेरे भाई ने की है। बच्ची के मौसेरे भाई से जब पूछताछ की गई तो मामला खुलकर सामने आया जिसके बाद मौसेरे भाई की निशानदेही पर बच्ची का शव बरामद कर लिया गया है। घटना के बाद वहीं हत्या के कारणों को जांचने में पुलिस जुट गई है।

यह भी पढ़ेंः उत्तराखंड: देर शाम तेज तूफान के चलते गिरा पेड़, चपेट में आए 8 लोग। 2 लोगों की मौत 6 घायल..

बता दें कि देर रात पुलिसस को एक साढे तीन साल की मासूम को जान से मार देने की सूचना मिली थी, जिसके बाद जिलेभर के बड़े अधिकारी मौके पर पहुंच गए और जांच शुरू कर दी। पुलिस जांच में पाया कि साढे तीन साल की मासूम की हत्या उसके मौसेरे भाई अजय ने की है। जिसके बाद आरोपित अजय को हिरासत में लेकर उसकी निशानदेही पर बच्ची के शव को बरामद किया गया है। वहीं हत्या के कारणों को जानने में पुलिस जुट गई है और बच्ची के शव का पंचनामा भर शव को शव विच्छेदन गृह भेज दिया है। पुलिस जानने की कोशिश कर रही है कि उसके मौसेरे भाई ने बच्ची की हत्या क्यों कि इसको लेकर पुलिस विभिन्न एंग्लो से जांच पड़ताल में जुटी हुई है जिसके बाद ही मौत के कारणों का खुलासा हो सकेगा।

यह भी पढ़ेंः विधायक भरत सिंह चौधरी ने किया मुख्यमंत्री से विशेष आग्रह। मुख्यमंत्री धामी ने ये कहा..

Rate this post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

हिलवाणी में आपका स्वागत है |

X