हिलवाणी को सहयोग करने के लिए क्लिक करें👇

मई माह में चमकेगी इन राशियों की किस्मत, देवी लक्ष्मी रहेंगी मेहरबान। क्या आपकी राशि है शामिल?

मई 2022 ज्योतिषीय दृष्टि से महत्वपूर्ण होने जा रहा है। मई के आरंभ होने से ठीक दो दिन पहले यानि 29 अप्रैल 2022 को शनि का ढाई साल बाद राशि परिवर्तन हो रहा है। वहीं 30 अप्रैल को साल का पहला सूर्य ग्रहण लग रहा है जो 1 मई की सुबह समाप्त होगा। ग्रहों की चाल में होने वाला ये परिवर्तन इन राशि वालों के लिए धन के मामले में भाग्यशाली साबित होने जा रहा है।

वृषभ राशि (Taurus) ज्योतिष शास्त्र के अनुसार वृषभ राशि के जातकों के लिए मई का माह शुभ साबित हो सकता है। इन लोगों को मेहनत का फल मिलेगा। इतना ही नहीं, नौकरी पेशा लोगों को प्रमोशन मिलने की पूरी संभावना है। भाग्य भी पूरा साथ देगा। बिजनेस जातकों को तरक्की मिल सकती है। इतना ही नहीं, छात्रों को भी अनुकूल परिणाम मिल सकते हैं। मई में आर्थिक स्थिति में सुधार हो सकता है।

तुला राशि (Libra) तुला राशि के जातकों को कई मामलों में सफलता मिल सकती है। वहीं, काम की तारीफ हो सकती है और बॉस भी सराहना कर सकता है। व्यापार में लाभ हो सकता है। पढ़ाई में अनुकूल परिणाम मिलेगें। शांति का माहौल बना रहेगा। मां लक्ष्मी की कृपा से आर्थिक स्थिति में सुधार होगा।

धनु राशि (Sagittarius) व्यापारियों के लिए मई शानदार साबित होगा। धनु राशि वालों की मनचाही इच्छा पूरी हो सकती है। परिवार में शांति बनी रहेगी। सदस्यों के बीच प्यार बढ़ेगा। इतना ही नहीं, प्रेम-प्रसंग में सफलता मिलेगी। आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। कई माध्यमों से धन की प्राप्ति हो सकती है। निवेश के लिए ये माह उपयुक्त है। क्रोध और अहंकार से दूर रहने का प्रयास करें।

मकर राशि (Capricorn)  मकर राशि के जातकों के लिए आर्थिक स्थिति शानदार रहेगी। मां लक्ष्मी की कृपा बनी रहेगी। हर काम में विशेष लाभ होगा। अन्य माह के मुकाबले मई माह लाभकारी साबित होगा। कोई यात्रा कर सकते हैं, और इससे धन प्राप्ति के योग बनेंगे। नौकरी बदलने के लिए अच्छा समय है।

डिसक्लेमर: ‘इस लेख में दी गई जानकारी/सामग्री/गणना की प्रामाणिकता या विश्वसनीयता की गारंटी नहीं है। सूचना के विभिन्न माध्यमों/ज्योतिषियों/पंचांग/प्रवचनों/धार्मिक मान्यताओं/धर्मग्रंथों से संकलित करके यह सूचना आप तक प्रेषित की गई हैं। हमारा उद्देश्य सिर्फ सूचना पहुंचाना है, पाठक या उपयोगकर्ता इसे सिर्फ सूचना समझकर ही लें। इसके अतिरिक्त इसके किसी भी तरह से उपयोग की जिम्मेदारी स्वयं उपयोगकर्ता या पाठक की ही होगी।’

Rate this post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

हिलवाणी में आपका स्वागत है |

X