हिलवाणी को सहयोग करने के लिए क्लिक करें👇

उत्तराखंडः पिता पुत्र को तेज रफ्तार ट्रक ने रौंदा, पिता की मौके पर ही मौत। बेटे की हालत गंभीर..

0
Hillvani-Accident-Uttarakhand

Hillvani-Accident-Uttarakhand

काशीपुर: उत्तराखंड के उधमसिंह नगर जनपद के काशीपुर से दुखद खबर सामने आ रही है। यहां एक बहुत ही दर्दनाक हादसा हुआ है। जिसमें एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में बाइक सवार आ गए। जिसकी टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बाइक सवार एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गयी जबकि दूसरा बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल को अस्पताल में भर्ती कराया है। वहीं पुलिस ने शव कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। मृतक के परिवार में कोहराम मच गया है।

यह भी पढ़ेंः उत्तराखंडः BRO बनाएगी 5 हैलीपैड, 2 सुरंग और 14 सड़कें, भारत-चीन बॉर्डर पर भारतीय सेना पहुंचेगी पलक झपकते। खाका तैयार..

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार काशीपुर में रामनगर रोड स्थित खरमासी कॉलोनी निवासी बाबूराम अपने बेटे जयप्रकाश के साथ बादली टांडा नामक स्थान से भांजी की लग्न समारोह से वापस आ रहे थे। इस दौरान अलीगंज रोड पर फसियापुरा के पास तेज रफ्तार ट्रक ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी। हादसा इतना जबरदस्त था कि बाइक पर बैठे बाबूराम की ट्रक से कुचलने के कारण मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई जबकि, जयप्रकाश गंभीर रूप से घायल हो गया।

यह भी पढ़ेंः नैनीताल हाईकोर्ट का बड़ा फैसला, डीएलएड प्रशिक्षण प्राप्त अभ्यर्थियों को दी बड़ी राहत। शिक्षक बनने का सपना होगा साकार..

घटना स्थल पर मौजूद राहगीरों ने आनन-फानन में घायल को इलाज के लिए रामनगर रोड स्थित सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। वहीं, घटना के बाद चालक ट्रक छोड़कर मौके से फरार हो गया। पुलिस फरार ट्रक चालक की तलाश कर रही है। वहीं मृतक के परिवार में कोहराम मच गया है।

यह भी पढ़ेंः शुक्र का मीन राशि में गोचर, 12 राशियों पर होगा असर। देखें आपकी राशि पर कैसा रहेगा प्रभाव..

Rate this post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed

हिलवाणी में आपका स्वागत है |

X