हिलवाणी को सहयोग करने के लिए क्लिक करें👇

उत्तराखंडः पेड़ से लटकता मिला प्रेमी जोड़े का शव, दो हफ्ते से थे लापता..

Dead body of a loving couple found hanging from a tree uttarakhand Hillvani News

Dead body of a loving couple found hanging from a tree uttarakhand Hillvani News

पौड़ी गढ़वाल: जनपद पौड़ी से एक दुखद खबर सामने आ रही है जहां पैठाणी थाना क्षेत्र से एक प्रेमी जोड़े का शव पेड़ पर लटका मिला है जिसके बाद पूरे क्षेत्र से हड़कंप मच गया है। बताया जा रहा है कि प्रेमी जोड़ा 2 हफ्ते पहले अपने घर से भाग गए थे। इसकी जानकारी तब लगी जब जंगल में घास लेने गई कुछ महिलाओं ने लड़की व लड़के का शव पेड़ लटका देखा जिसके बाद महिलाओं ने पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचकर पुलिस ने दोनों शवों को पेड़ से उतारकर कब्जे में लेकर पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

यह भी पढ़ेंः मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का उत्तराखंड दौरा, यहां इस कार्यक्रम में करेंगे शिरकत..

थानाध्यक्ष पैठाणी वीरेंद्र रमोला ने जानकारी देते हुए बताया कि पैठाणी थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत टीला की कुछ महिलाएं घास लेने के लिए जंगल के खरक में गई थी। जंगल में उन्हें दो लोग पेड़ से लटके हुए दिखे, पास जाकर देखा तो उन्हें पता चला कि शव लड़की व लड़के का है जो कि कम उम्र के हैं। महिलाओं ने दोनों शव मिलने की जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों के सम्बंध में जांच-पड़ताल की तो पता चला कि शव गांव से करीब 2 सप्ताह पूर्व लापता हुए प्रेमी जोड़े का है। पुलिस ने प्रेमी जोड़े का शव पेड़ से उतारकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल पौड़ी भेज दिया। पुलिस के अनुसार शव करीब तीन दिन पुराने बताए जा रहे हैं।

यह भी पढ़ेंः मांगल गीतों का संरक्षण करती केदारघाटी की स्वर कोकिला रामेश्वरी भट्ट। अन्य लोकगीतों को भी किया जीवित..

बताया जा रहा है कि प्रेमिका की शादी होने वाली थी लेकिन शादी से पहले ही प्रेमी जोड़ा गांव से भाग गया था। वहीं लापता दोनों लड़की व लड़के के परिजनों ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज नहीं करवाई थी। थानाध्यक्ष पैठाणी वीरेंद्र रमोला ने जानकारी दी कि टीला निवासी प्रवेंद्र पंत (24) और ममता बिष्ट (22) के शव जंगल से लटके मिले। प्रथम दृष्टया आत्महत्या से जुड़ा लग रहा है फिर भी जांच के बाद ही स्पष्ट हो पायेगा कि दोनों ने आत्महत्या की है या मामला कुछ और है। फिलहाल पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत की वजह स्पष्ट हो पाएगी।

यह भी पढ़ेंः उत्तराखंड क्राइमः देर रात चली ताबड़तोड़ गोलियां, एक की मौत तीन गंभीर घायल। क्षेत्र में तनाव का माहौल..

Rate this post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

हिलवाणी में आपका स्वागत है |

X