हिलवाणी को सहयोग करने के लिए क्लिक करें👇

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का उत्तराखंड दौरा, यहां इस कार्यक्रम में करेंगे शिरकत..

Chief Minister Yogi Adityanath's visit to Uttarakhand Hillvani News

Chief Minister Yogi Adityanath's visit to Uttarakhand Hillvani News

देहरादूनः उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ तीन मई को उत्तराखंड दौरे पर पहुंच रहे हैं। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ तीन मई को यमकेश्वर में डिग्री काॅलेज परिसर में अपने गुरु अवैद्यनाथ की प्रतिमा का अनावरण करेंगे। इस दौरे की जानकारी उत्तराखंड कैबिनेट स्वास्थ्य मंत्री डॉ. धन सिंह रावत द्वारा दी गई। आज बुधवार को प्रधानमंत्री की बैठक के बाद कैबिनेट मंत्री धन सिंह रावत ने मीडिया को यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के उत्तराखंड दौरे के बारे में जानकारी दी।

यह भी पढ़ेंः मांगल गीतों का संरक्षण करती केदारघाटी की स्वर कोकिला रामेश्वरी भट्ट। अन्य लोकगीतों को भी किया जीवित..

वहीं मीडिया से बात करते हुए उन्होंने बताया कि प्रदेश में अब कोरोना जांच दोगुनी की जाएगी। राज्य में आने वाले लोगों को भी जांच के लिए प्रेरित किया जाएगा। कैबिनेट मंत्री ने कहा कि कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए सरकार भी इसे गंभीरता से ले रही है। सर्तकता के साथ सभी को एहतियात रखने के लिए कहा जा रहा है। उन्होंने कहा कि सरकार पर हर स्तर पर सुरक्षा के इंतजाम करने में जुटी है। वहीं उन्होंने चारधाम यात्रा तैयारी को लेकर सरकार की तैयारियों के बारे में बताया।

यह भी पढ़ेंः उत्तराखंड क्राइमः देर रात चली ताबड़तोड़ गोलियां, एक की मौत तीन गंभीर घायल। क्षेत्र में तनाव का माहौल..

कैबिनेट मंत्री ने कहा कि चारधाम रुट पर स्वास्थ्य सेवाएं चाक चौबंद रहेंगी। उत्तर प्रदेश मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के दौरे को लेकर धन सिंह रावत ने बताया कि यमकेश्वर में डिग्री कॉलेज में अपने गुरु की प्रतिमा का अनावरण करेंगे। यह एक भव्य कार्यक्रम होगा। तैयारियों का जायजा लिया जा रहा।

यह भी पढ़ेंः अक्षय तृतीया 2022 में कब है? जानें तिथि, पूजा मुहूर्त और महत्व। भूलकर भी न करें ये गलतियां..

Rate this post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

हिलवाणी में आपका स्वागत है |

X