हिलवाणी को सहयोग करने के लिए क्लिक करें👇

भाजपा विधायक के विवादित बोल। हिन्दुओं पर की अश्लील टिप्पणी, मुख्यमंत्री को भी नहीं बख्शा..

ऊधमसिंह नगर: बीजेपी के रुद्रपुर विधायक राजकुमार ठुकराल के विवादित ऑडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं। ठुकराल के विवादित और बड़बोले बयानों से लगातार असहज होती रही भाजपा इस बार टिकट देने भी सस्पेंस बना हुआ है। सिटिंग विधायक होने के बावजूद ठुकराल की रुद्रपुर सीट भी होल्ड पर रखी गई भाजपा की 11 सीटों में शुमार है। अब भाजपा विधायक ठुकराल के चार-पांच ऑडियो वायरल हो रहे हैं जिनकी गूँज तराई से निकलकर देहरादून और दिल्ली तक पहुंच चुकी है। यह कोई पहला मामला नहीं जब विधायक राजकुमार ठुकराल ने भाजपा की मुसीबतें बढ़ाई हों लेकिन अब ठीक चुनाव के बीच ऑडियो वायरल होने से पार्टी की साख पर नए सिरे से ठुकराल ने बट्टा लगाने का काम कर दिया है।

यह भी पढ़ें: क्या बुरांश दे सकता है कोरोना को मात? बुरांश में पाए गए एंटीवायरल तत्व..

यह भी पढ़ें: चुनावी माहौल में सोशल मीडिया की चुनौतियां..

भाजपा विधायक ठुकराल का एक ऑडियो वायरल है जिसमें वे हिन्दुओं को लेकर बेहद विवादित और अश्लील टिप्पणी करते सुने जा सकते हैं। अब जो दूसरा ऑडियो वायरल हुआ है उसमें विधायक ठुकराल खटीमा में अजान पर भाषण रोक देने को लेकर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी को कोसते हुए कह रहे हैं कि सीएम धामी बंपर वोटों से हार रहे हैं। एक और वायरल ऑडियो में धामी सनसनीख़ेज़ आरोप लगाते कह रहे हैं कि भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक से लेकर शिक्षा मंत्री अरविंद पांडे और किच्छा विधायक राजेश शुक्ला भ्रष्ट हैं। इस वायरल ऑडियो में ठुकराल कह रहे है कि शिक्षा मंत्री अरविंद पांडे महाभ्रष्ट हैं और उनको हर काम के पैसे देने पड़ते हैं। यहां तक कि उनके यहां बाथरूम भी करो तो उसके भी पैसे देने पड़ते हैं।

यह भी पढ़ें: पूर्व सीडीएस जनरल दिवंगत बिपिन रावत के भाई नहीं लड़ेंग चुनाव, बीजेपी बेटी को मनाने में जुटी..

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड सहित 5 राज्यों में जल्द होने जा रहे चुनाव, जानिए यहां कोरोना की स्थिति..

ठुकराल कहते सुने जा सकते हैं कि अरविंद पांडे मंत्रियों में सबसे भ्रष्ट हैं और विधायकों में सबसे भ्रष्ट किच्छा विधायक राजेश शुक्ला हैं। ठुकराल आगे कहते हैं कि इससे पहले मदन कौशिक थे जो अब लोकप्रिय बने हुए हैं। भाजपा विधायक ठुकराल एक अन्य वायरल ऑडियो में चुनाव सह प्रभारी लॉकेट चटर्जी पर अश्लील टिप्पणी करते हुए उनको पॉर्न फ़िल्मों की हिरोईन बताते सुने जा सकते हैं। अब एक के बाद एक ठुकराल के ऑडियो वायरल होने से भाजपा में हड़कंप मच गया है और पार्टी चुनाव के वक्त घर के भीतर से हुए ऐसे हमले को घातक मानकर असहज हो चुकी है। हालांकि ठुकराल ने ऑडियो में उनकी आवाज होने से इंकार करते हुए एसएसपी को तहरीर सौंपकर कार्रवाई की माँग की है।

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड में सर्दी का सितम जारी, राज्य के अधिकतर हिस्सों में मौसम खराब..


Rate this post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

हिलवाणी में आपका स्वागत है |

X