हिलवाणी को सहयोग करने के लिए क्लिक करें👇

गंगोत्री विधानसभा से कांग्रेस प्रत्याशी विजयपाल सजवाण ने भरा नामांकन पत्र..

उत्तरकाशी: गंगोत्री विधानसभा से कांग्रेस प्रत्याशी विजयपाल सजवाण नेतय कार्यक्रम के अनुसार दोपहर लगभग 1:15 बजे रिटर्निंग अफसर एसडीएम भटवाड़ी के पास अपने अनुमोदक व प्रस्तावक के साथ दस्तावेज जमा कर नामांकन कराया। इस अवसर पर उन्होंने पत्रकारों से वार्ता कर कहा कि उन्होंने आज बतौर कांग्रेस प्रत्याशी नामांकन दर्ज किया है और विधानसभा के प्रत्येक क्षेत्र से मिल रहे अपार जनसमर्थन से निश्चित रूप से बड़ी जीत दर्ज कर विकास की रुकी गति को पुनः पटरी पर लाने का काम करेंगे।

यह भी पढ़ें: भाजपा विधायक के विवादित बोल। हिन्दुओं पर की अश्लील टिप्पणी, मुख्यमंत्री को भी नहीं बख्शा..

कांग्रेस प्रत्याशी विजयपाल सजवाण ने कहा कि गंगोत्री क्षेत्र सहित उत्तरकाशी में मेडिकल कॉलेज की स्थापना, पट्टी स्तर पर मिनी स्टेडियम का निर्माण, सड़क, स्वास्थ्य व शिक्षा के क्षेत्र में क्रांतिकारी बदलाव लाना उनकी प्राथमिकता में रहेगी। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने विपक्ष की भूमिका का पूरी निष्ठा से निर्वहन करते हुए पिछले 5 सालों से जनता की समस्याओं को सड़क से सदन तक उठाने का कार्य किया है। भाजपा के राज में हर वर्ग संघर्ष कर रहा है। कांग्रेस चुनाव के लिए और जनता की समस्याओं के निवारण के लिए पूरी तरह तैयार है।

यह भी पढ़ें: क्या बुरांश दे सकता है कोरोना को मात? बुरांश में पाए गए एंटीवायरल तत्व..

विजयपाल सजवाण ने आगे कहा कि जनता के आशीर्वाद से हम गंगोत्री से भारी जनसमर्थन से जीत रहे है और निश्चित ही 10 मार्च को अगली सरकार कांग्रेस की बननी तय है। इस अवसर पर उनके साथ कांग्रेस जिलाध्यक्ष जगमोहन रावत, नगरपालिका अध्यक्ष रमेश सेमवाल, शहर अध्यक्ष दिनेश गौड़ मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें: चुनावी माहौल में सोशल मीडिया की चुनौतियां..

Rate this post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

हिलवाणी में आपका स्वागत है |

X