हिलवाणी को सहयोग करने के लिए क्लिक करें👇

हादसा: झील में समाई ऑल्टो कार, ग्राम प्रधान सहित 4 लापता..

0

उत्तरकाशी-टिहरी बॉर्डर स्यांसु मोटर मार्ग पर स्यांसू पुल के पास देर शाम एक कार गहरी झील में समा गई। जिसके बाद ग्रामीणों ने घटना की जानकारी राजस्व विभाग को दी। सूचना मिलते ही घटना स्थल पर पहुंची राजस्व विभाग, एसडीआरफ और उत्तरकाशी पुलिस टीम ने सर्च अभियान शुरू कर दिया था हालांकि अंधेरा होने के कारण सर्च अभियान में काफी दिक्कत आ रही थी। जानकारी के मुताबिक बताया जा रहा है कि कार में उस वक्त स्यांसू गांव के प्रधान के अलावा तीन लोग सवार थे।

रात्रि रेस्क्यू वीडियो..

Read More- बड़ी खबर: 21 सितंबर से खुलेंगे 5वीं तक के स्कूल, सुनिए शिक्षा मंत्री ने क्या कहा..

मिली जानकारी के अनुसार शुक्रवार शाम उत्तरकाशी के चिन्यालीसौड़-स्यांसु मोटर मार्ग पर स्यांसु पुल से 100 मीटर पहले UK 09A 0446 नंबर बेकाबू कार टिहरी झील में गिर गई। कार दुर्घटना की जानकारी तब मिली जब कुछ स्थानीय ग्रामीणों ने कार की नंबर प्लेट और बौनट का एक हिस्सा सड़क पर गिरा व पैराफिट का एक हिस्सा टूटा हुआ देखा। कार करीब 30 से 40 मीटर खाई में गिरने के बाद झील में समाई है। मौके पर एसडीआरफ ने भी सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया था। हालांकि अंधेरा होने के कारण सर्च करने में दिक्कत आ रही थी।

Read More- सोशल मीडिया: अस्पताल कर्मी जमकर कर रहे डांस, वीडियो वायरल..

राजस्व विभाग से मिली जानकारी के कुछ ग्रामीणों ने झील में दूर से किसी चीज को डूबते हुए देखा। मौके पर जाकर देखा तो सड़क पर कार की नंबर प्लेट मिली और पैराफिट का एक हिस्सा टूटा हुआ देखा। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक के तहत बताया जा रहा है कि कार में टिहरी जनपद के स्यांसू गांव के प्रधान शीशपाल, दरवालगांव निवासी सोनवीर उर्फ सोनू तथा टिहरी के ल्वारका निवासी शेर सिंह तथा टिहरी के सुनार गांव निवासी सोनू सवार थे। कार सवार सभी लोगों का देर रात तक भी कुछ पता नहीं चल पाया है। एसडीआरफ, पुलिस की टीम द्वारा देर रात तक रेस्क्यू अभियान चलाया गया है। आज सुबह फिर रेस्क्यू टीम मौके पर रेस्क्यू अभियान चला रही है।

Rate this post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed

हिलवाणी में आपका स्वागत है |

X