हिलवाणी को सहयोग करने के लिए क्लिक करें👇

दुःखद हादसा: देहरादून से काठगोदाम जा रही ट्रेन की चपेट में आए दो युवक, दर्दनाक मौत..

रुद्रपुर: ऊधमसिंह नगर जिले के रूद्रपुर से एक दुखद खबर आ रही हैं। देहरादून से काठगोदाम जा रही ट्रेन की चपेट में आने से अल्मोड़ा निवासी दो युवकों की मौत की सूचना आ रही हैं। यह घटना रूद्रपुर के शांति विहार के समीप हुई हैं। हादसा देर रात हुआ। मृतकों में से एक 31वीं वाहिनी रूद्रपुर में तैनात महिला कांस्टेबल का भाई था जबकि दूसरा युवक का मित्र बताया जा रहा हैं।

यह भी पढ़ें: खूबसूरती और संस्कृति का अद्भुत संगम है उत्तराखंड, पर्यटकों का मन मोह लेती हैं ये 10 जगह..

जानकारी के अनुसार रात जब दोनों युवक रूद्रपुर के शांति विहार के पास रेलवे ट्रेक से गुजर रहे थे तो वह देहरादून से काठगोदाम जा रही एक्सप्रेस की चपेट में आ गए और दोनो की मौत हो गयी। स्थानीय लोगों ने इस घटना की सूचना पुलिस को दी। जिसके बाद सूचना पर पहुंची एक युवक की बहन कांस्टेबल लक्ष्मी ने दोनों की शिनाख्त की। उसने बताया कि मृतकों में एक उसका भाई हैं।

यह भी पढ़ें: PM MODI कई योजनाओं का करेंगे लोकार्पण और शिलान्यास, जनसभा को करेंगे संबोधित। पढ़ें मिनट 2 मिनट कार्यक्रम..

मृतकों की पहचान नगर के एडम्स स्कूल अल्मोड़ा के पास रहने वाले 35 वर्षीय लोकेश लोहनी पुत्र दिनेश चंद्र लोहनी और सरकार की आली इलाके के जल निगम कालोनी निवासी 25 वर्षीय मनीष कुमार पुत्र कृपाल राम के रूप में हुई हैं। दोनों मृतकों के परिजन भी मौके पर पहुंच गये और पुलिस ने पंचनामा भरने की कार्रवाही करने के बाद शवों को पोस्टमार्टम के लिये भिजवा दिया हैं।

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड: क्या नौकरी के सपने का रोड़ा बनेगा कोरोना? इन परीक्षाओं पर छा सकता है संकट..

Rate this post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

हिलवाणी में आपका स्वागत है |

X