हिलवाणी को सहयोग करने के लिए क्लिक करें👇

आज फिर आए रिकॉर्ड तोड़ मामले, दैनिक आंकड़ा पहुंचा 4 हजार के पार। 6 की मौत..

0

उत्तराखंड: राज्य मे बढ़ रहा कोरोना का कहर कम होने का नाम नहीं ले रहा है,आज फिर नये मामलों ने पुराने रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। अब एक्टिव केसों की संख्या भी बढ गई है। खबर यह है की राज्य में आज 6 संक्रमित की मौत इस संक्रमण के चलते हुई है। आज कोरोना का आंकड़ा 4 हजार के पार पहुंच गया है। प्रदेश में आज 4482 नए मामले आए हैं। इनमें सबसे अधिक नए मामले राजधानी देहरादून में हैं। प्रदेश में संक्रमितों का कुल आंकड़ा 377731 पहुंच गया है। राज्य में अब तक 7450 कोरोना मरीजों की मौत हो चुकी है।

यह भी पढ़ें: क्या फिर लौटेगा लॉकडाउन? इन बाजारों से शुरू हुई साप्ताहिक बंदी..

स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी हेल्थ बुलेटिन के अनुसार आज उत्तराखंड में कोरोना के 4482 मामले सामने आए हैं। जबकि 6 लोगों की मौत हो गई है। देहरादून में आज 1687, नैनीताल में 644, हरिद्वार में 582, उधमसिंह नगर में 398, पौड़ी में 270, अल्मोड़ा में 207, चमोली में 202, टिहरी में 157, चंपावत में 104, उतरकाशी में 45, बागेश्वर में 8, पिथौरागढ़ में 30, और रुद्रप्रयाग में 75 संक्रमित केस मिले हैं। इससे अंदाज लगाया जा सकता है कि लोगों की लापरवाही भारी पड़ती जा रही है। जिसके चलते राज्य में अब 20620 एक्टिव केस हो गए हैं।

यह भी पढ़ें: दर्दनाक हादसे में दो लोगों की मौत, रातभर पत्थरों पर पड़े रहे शव..

प्रदेश में लगातार बढ़ते कोरोना के मामले देखकर स्वास्थ्य विभाग भी सतर्क हो गया है और साथ ही स्वास्थ्य विभाग लोगों को कोरोना की गाइडलाइन का पालन करने की अपील कर रहा है। जिससे कोरोना को हराया जा सके। वहीं हल्द्वानी में बढ़ते संक्रमण को देखते हुए वीकेंड कर्फ्यू का एलान किया गया है। नैनीताल और हल्द्वानी में शनिवार को अब बाजार बंद रहेगा। hillvani भी आप सभी पाठकों से अनुरोध करता है कि कोरोना गाइड लाइन का पालन करें और खुद को और अपने परिवार को सुरक्षित रखें…

यह भी पढ़ें: हरक को पार्टी में शामिल करना कर्मठ कार्यकर्ताओं का अपमान होगा- मनोज रावत

Rate this post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed

हिलवाणी में आपका स्वागत है |

X