हिलवाणी को सहयोग करने के लिए क्लिक करें👇

JOB: UPCL के इन पदों पर आवेदन करने का है आखरी मौका। जल्द करें, सिर्फ दो दिन बचे हैं शेष..

Hillvani-Govt-Job-Uttarakhand

Hillvani-Govt-Job-Uttarakhand

देहरादून: उत्तराखंड पावर कॉर्पोरेशन लिमिटेड ने अकाउंट ऑफिसर, लॉ ऑफिसर सहित 105 पदों पर भर्तियों के लिए आवेदन मांगे हैं। इसके लिए ऑनलाइन आवेदन की प्रक्रिया शुरू हो गई है और जल्द आवेदन की आखरी तारीख है। आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को उत्तराखंड पावर कॉर्पोरेशन लिमिटेड की आधिकारिक वेबसाइट www.upcl.org पर जाना होगा।

यह भी पढ़ें: गढ़वाल राइफल्स में इन पदों पर निकली भर्ती, दसवीं पास भी कर सकते हैं अप्लाई। पढ़ें पूरी जानकारी..

इन पदों पर निकली भर्तियां
उत्तराखंड पावर कॉर्पोरेशन लिमिटेड ने 105 पदों पर भर्तियां निकाली हैं। जिसमें असिस्टेंट इंजीनियर के 72, अकाउंट ऑफिसर के 15 पद, पर्सनल ऑफिसर के 8 पद, असिस्टेंट इंजीनियर सिविल ट्रेनिंग के 7 पद, लॉ ऑफिसर के 2 पद, सीनियर इंडस्ट्रियल इंजीनियर के 1 पदों पर भर्ती निकाली हैं। इन पदों के लिए 16 अप्रैल तक ऑनलाइन आवेदन कर सकतें हैं। इन पदों के लिए आवेदन करने के इच्छुक उम्मीदवारों की आयु सीमा 42 साल से अधिक नहीं होनी चाहिए।

यह भी पढ़ें: JOB: एयर इंडिया AIASL के तहत निकाली बंपर भर्तियां। जल्द करें आवेदन…

आवेदन करने के लिए योग्यता
असिस्टेंट इंजीनियर के पदों के लिए उम्मीदवार के पास संबंधित विषय में इंजीनियरिंग की डिग्री अनिवार्य है। अकाउंट्स ऑफिसर के पद पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवार के पास एमबीए फाइनेंस की डिग्री होना जरूरी है। इसी तरह लॉ ऑफिसर के पद के लिए एलएलबी की डिग्री के साथ इच्छुक उम्मीदवार के पास संबंधित क्षेत्र में 5 साल का एक्सपीरियंस होना चाहिए। सीनियर इंडस्ट्रियल इंजीनियर के पद को छोड़कर अन्य पदों के लिए उम्मीदवार का चयन लिखित परीक्षा और इंटरव्यू के आधार पर होगा। इच्छुक उम्मीदवार भर्ती से संबंधित जानकारी के लिए जारी किए गए भर्ती के नोटिफिकेशन को चेक कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें: इस विभाग में असिस्टेंट प्रोफेसर की आई 339 पदों पर भर्ती। आवेदन प्रक्रिया शुरू, जल्द करें अप्लाई..

आयु सीमा
आवेदकों के उम्र की गणना 1 जनवरी 2021 से की जाएगी। इन पदों के लिए आवेदन करने वाले अभ्यर्थी की उम्र 42 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए।
चयन प्रक्रिया
सीनियर इंडस्ट्रियल इंजीनियर पद पर आवेदक का चयन इंटरव्यू के जरिए किया जाएगा, जबकि अन्य पदों पर अभ्यर्थियों का चयन लिखित परीक्षा और इंटरव्यू के जरिए किया जाएगा। लिखित परीक्षा में सफल अभ्यर्थियों को इंटरव्यू के लिए बुलाया जाएगा। अभ्यर्थी का चयन केवल इंटरव्यू के जरिए ही किया जाएगा।

यह भी पढ़ें: जल्द होने जा रही सेना भर्ती, लेकिन अपनाई जाएगी नई प्रक्रिया। तीनों सेना में 1,25,364 पद हैं खाली..

Rate this post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

हिलवाणी में आपका स्वागत है |

X