हिलवाणी को सहयोग करने के लिए क्लिक करें👇

इस विभाग में असिस्टेंट प्रोफेसर की आई 339 पदों पर भर्ती। आवेदन प्रक्रिया शुरू, जल्द करें अप्लाई..

Hillvani-Resevation-Uttarakhand

Hillvani-Resevation-Uttarakhand

उत्तराखंडः प्रदेश के बेरोजगार युवाओं के लिए अच्छी खबर है कि जो लंबे समय से भर्ती का इंतजार कर रहे थे उनके लिए भर्ती आ गई है। उत्तराखंड चिकित्सा सेवा चयन बोर्ड ने कई विषयों के लिए असिस्टेंट प्रोफेसर की भर्ती करने का फैसला लिया है। जिसके लिए बोर्ड द्वारा आवेदन प्रक्रिया भी शुरू कर दी गई है। इच्छुक उम्मीदवार आधिकारिक साइट ukmssb.org के माध्यम से आवेदन कर सकते हैं। आवेदन करने की आखिरी तारीख 25 अप्रैल 2022 तय की गई है।

यह भी पढ़ेः उत्तराखंड: सड़क दुर्घटना में 5 लोगों की मौत, 7 लोग गंभीर घायल..

बोर्ड द्वारा यह भर्ती राजकीय मेडिकल काॅलेज में विभिन्न विषयों को असिस्टेंट प्रोफेसर के रिक्त पदों पर भर्तियों के लिए निकाली हैं। इस भर्ती के तहत असिस्टेंट प्रोफेसर के कुल 339 रिक्त पदों को भरा जाना है। पात्र उम्मीदवार निर्धारित तारीख से पूर्व आवेदन कर सकते हैं। अधिसूचना के अनुसार इन पदों के लिए आवेदन करने वाले अभ्यर्थी के पास एनएमसी-टीईक्यू विनियमों के अनुसार- चिकित्सा संस्थानों में शिक्षकों के लिए न्यूनतम योग्यता विनियम 22 फरवरी 2022 के अनुसार योग्यता होनी चाहिए। आवेदक ने कम से कम दो साल के लिए प्रादेशिक सेना की सेवा की हो और एक राष्ट्रीय कैडेट कोर बी प्रमाण पत्र हो।

यह भी पढ़ेः उत्तराखंड में भीषण गर्मी का रेड अलर्ट, 18 साल बाद पारे के प्रचंड तेवर। बचकर रहें एडवाइजरी जारी…

ऐसे होगा चयन
आवेदन करने की अंतिम तारीख 25 अप्रैल 2022 हैं। अधिसूचना के अनुसार इन पदों पर उम्मीदवारों का चयन इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा। इस भर्ती के लिए इंटरव्यू का आयोजन जून-जुलाई के महीने में किया जा सकता है। भर्ती में शामिल होने के लिए उम्मीदवारों को एडमिट कार्ड प्रदान किए जाएंगे। जोकि बोर्ड द्वारा जारी किया जाएगा।

यह भी पढ़ेः किस विटामिन की कमी से कौन सा रोग होता है? कौन से अंग होते हैं कमजोर। देखें पूरी लिस्ट..

विज्ञप्ति डाउनलोड करें..

विज्ञापन डाउनलोड करें…

Rate this post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

हिलवाणी में आपका स्वागत है |

X