हिलवाणी को सहयोग करने के लिए क्लिक करें👇

दर्दनाक खबर: पहाड़ में अनियंत्रित होकर खाई में गिरी कार, हादसे में 3 की मौत 4 घायल..

0
Hillvani-Accident-Uttarakhand

Hillvani-Accident-Uttarakhand

अल्मोड़ाः पहाड़ में सड़क हादसे थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। ताजा मामला अल्मोड़ा जिले के भिकियासैंण से आ रहा है जहां एक दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है। इस दर्दनाक हादसे में 3 लोगों की मौके पर ही मौत होने की सूचना है। मृतकों में एक महिला व 2 पुरुष बताए जा रहे हैं। यह हादसा भिकियासैंण से लगे स्याल्दे-देघाट मोटर मार्ग में हुआ है। कार में सवार लोग गाजियाबाद से देघाट को आ रहे थे। उसी वक्त बसेड़ी के पास कार अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी। जिसमें कार में सवार तीन लोगों की मौत हो गई जबकि 4 लोग गंभीर रूप से घायल हैं। एसडीएम शिप्रा जोशी ने 3 लोगों की मौत की पुष्टि की है। वहीं प्रशासन मृतकों की शिनाख्त में जुट गया है।

यह भी पढ़ेंः रैगिंग मामलाः सिर मुड़वाकर कदमताल करते स्टूडेंट, काॅलेज ने कहा कि छात्रों के सिर में था डेंड्रफ और जू..

जानकारी के मुताबित आज सुबह तहसील स्याल्दे के बसेड़ी के पास मुसोली में अचानक अनियंत्रित होकर एक कार खाई में गिरने से मौके पर ही तीन लोगों की मौत हो गयी तथा 4 घायल हो गये। सभी लोगों को 108 वाहन से सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र भिकियासैंण लाया गया। सल्ट के विधायक महेश जीना ने तुरन्त ही घटना की जानकारी जिलाधिकारी अल्मोड़ा को दूरभाष में देकर पोस्टमार्टम सीएचससी भिकियासैंण में ही करने के निर्देश दिये। वहीं चारों घायलों को हड्डी रोग विशेषज्ञ सीएचसी भिकियासैंण में न होने के कारण हायर सेंटर भेज दिया गया है।

यह भी पढ़ेंः पहली बार पर्यटकों के लिए खुलेगा जनक ताल ट्रैक..

जानकारी के मुताबिक जनपद अल्मोड़ा के तहसील स्याल्दे के अन्तर्गत आज सुबह गाजियाबाद से देघाट आ रही कार संख्या यूपी 14 डीयू 6348 भिकियासैंण से 15 किमी दूर बसेड़ी में मुसोली के पास अचानक गिर गयी, जिसमें सवार ( 3 लोग) एक महिला व दो पुरुषों की मौके पर ही मौत हो गयी, जिसमें मृतक हेमन्त कोहली उम्र 39 वर्ष, चन्नू 37 वर्ष, रश्मि 32 पत्नी चन्दू है। घायलों में विद्या 32 वर्ष पत्नी हेमन्त कोहली, आरव 8 वर्ष पुत्र रिया 9 वर्ष पुत्री हेमन्त कोहली व जानवी 6 वर्ष पुत्री चन्नू है।

यह भी पढ़ेंः आखिर क्यों होती है? कान पकने की समस्या। जानें कारण, लक्षण और इसके घरेलू उपचार..

सभी निवासी गाजियाबाद के नये बस अड्डे के पास नन्द गांव कृष्ण कुज के है, जिन्हें प्राथमिक उपचार के बाद हायर सेन्टर भेज दिया गया है। दुर्घटना के बाद मौके पर नायब तहसीलदार दिवान गिरी गोस्वामी व राजस्व टीम, एएसआई पुलिस चौकी भिकियासैंण विजय रावत अपनी पुलिस टीम के साथ घटना स्थल पर पहुंची। बताया गया है कि सभी लोग देघाट के सनड़भीडा में एक पीपलपानी समारोह में जा रहे थे। क्षेत्र में इस घटना से शोक की लहर व्याप्त है। सभी राजनैतिक संगठनों ने गहरा दुख व्यक्त किया है।

यह भी पढ़ेंः उत्तराखंडः इन गलतियों के चलते रद्द हो सकता है आपका ड्राइविंग लाइसेंस। पढ़ें पूरी खबर..

Rate this post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed

हिलवाणी में आपका स्वागत है |

X