हिलवाणी को सहयोग करने के लिए क्लिक करें👇

दून में युवती की हत्या का खुलासा.. मांगा पत्नी का दर्जा, लेफ्टिनेंट कर्नल ने की हथौड़े से हत्या..

0
Revelation of murder of girl in Doon. Hillvani News

Revelation of murder of girl in Doon. Hillvani News

देहरादून के रायपुर थानों क्षेत्र में रविवार को मिले युवती के शव शिनाख्त बार डांसर के रूप में हुई है। युवती की हत्या के आरोप में पुलिस ने लेफ्टिनेंट कर्नल को गिरफ्तार किया है। जो कि वर्तमान में यहां क्लेमेनटाउन में तैनात है। युवती काठमांडू, नेपाल की रहने वाली थी जोकि सिलीगुड़ी में नौकरी करती थी। यहीं युवती की हत्यारे आर्मी अधिकारी से मुलाकात हुई थी। युवती आर्मी आफिसर से शादी करने के लिए दबाव बना रही थी और वह इसके लिए उसके पीछे देहरादून पहुंच गई थी।

यह भी पढ़ेंः जनता मिलन कार्यक्रम में जिलाधिकारी ने विभिन्न समस्याओं का निस्तारण कर अधिकारियों को दिए निर्देश..

लेफ्टिनेंट कर्नल मौजूदा समय में क्लेमेनटाउन में था तैनात
आर्मी में लेफ्टिनेंट कर्नल रामेन्दू उपाध्याय निवासी प्रेमनगर पंडितवाड़ी जनपद देहरादून मूल निवासी मोहल्ला चंद्रशेखर नगर रोजा गाजीपुर उत्तर प्रदेश मौजूदा समय में क्लेमेनटाउन में तैनात था। आरोपित की वर्ष 2010 में डिपार्टमेंटल कमीशन के रूप में लेफ्टिनेंट बन गया था। वर्ष 2020 जनवरी में उसकी मुलाकात नेपाली मूल की युवती श्रेया शर्मा से डांस बार सिटी सेंटर मॉल सिलीगुड़ी पंश्चिम बंगाल में हुई थी। जहां पर उसे श्रेया शर्मा बहुत पसंद आई।

यह भी पढ़ेंः उत्तराखंड: व्यावसायिक शिक्षा में हब एंड स्पोक मॉडल होगा शुरू, छात्रों को मिलेंगे हर साल 3 हजार रुपए..

सिलीगुड़ी बार में हुई थी युवती से जान पहचान
पहली मुलाकात में ही उसकी श्रेया से दोस्ती हुई और उसके बाद दोनों के बीच आपसी रिलेशन बन गए। दोनों सिलीगुड़ी में पति-पत्नी की तरह रहते थे। कर्नल की जब उसकी पोस्टिंग देहरादून जिले में हुई तो वह श्रेया को भी अपने साथ देहरादून ले आया। जब उसकी जानकारी कर्नल की पत्नी को हुई तो उसने श्रेया को कुछ दिन होटल में रखने के बाद वापस सिलीगुडी भेज दिया।
पत्नी का दर्जा मांग रही थी युवती
कुछ दिन बाद दोबारा उसने श्रेया को देहरादून बुला लिया और कुछ दिन होटल में रखने के बाद क्लेमनटाउन में एक फ्लैट किराये पर लिया। कुछ दिन से श्रेया कर्नल पर शादी का दबाव बनाने लगी। इसलिए कर्नल ने उसे जान से मारने की योजना बनाई।

यह भी पढ़ेंः उत्तराखंड का एक और लाल देश के लिए शहीद, परिवार में मचा कोहराम..

आरोपित ने कार से हथौड़ा निकालकर किए वार
नौ सितंबर को कर्नल श्रेया को बीयर पीने के लिए राजपुर रोड स्थित एक क्लब ले गया, जहां पर रात को दोनों ने शराब पी। इसके बाद दोनों आईएसबीटी, घंटाघर, बल्लूपुर, डोईवाला फिर डोईवाला से वापस होते हुए महाराणा प्रताप चौक से थानो रोड की तरफ निकले। कर्नल ने अपनी कार थानो रोड पर सोड़ा सरोली के निकट जंगल जाने वाले रास्ते पर लगा ली। आरोपित ने कार से हथौड़ा निकालकर ताबड़तोड़ वार कर दिए। इसके बाद टॉयलेट क्लीनर से उसका चेहरा जलाने का भी प्रयास किया। श्रेया के शव को ठिकाने लगाकर उसने हथोड़ा थानो रोड पर सडक किनारे फेंक दिया। उसके बाद वापस आकर गाडी क्लेमनटाउन स्टोर में छुपा दी और श्रेया के सामान व पहने कपड़ों को भी गाड़ी में छुपा दिया ।

यह भी पढ़ेंः उत्तराखंडः स्नातक दाखिलों के लिए फिर खुलेगा समर्थ पोर्टल, 13 हजार सीटें हैं रिक्त..

Rate this post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed

हिलवाणी में आपका स्वागत है |

X