रुद्रप्रयाग में बड़ा हादसा.. डंपर और स्कूटी की जबरदस्त टक्कर, एक की मौत..

0
IIT Roorkee students died in road accident

Major accident in Rudraprayag : ऋषिकेश बदरीनाथ हाईवे पर रतूड़ा के पास में डंपर और स्कूटी की जबरदस्त टक्कर हो गई। हादसे में स्कूटी सवार बुरी तरह से घायल हो गया। हादसे की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को एंबुलेंस के जरिए अस्पताल भेजा, लेकिन रास्ते में स्कूटी चालक ने दम तोड़ दिया, यह हादसा रुद्रप्रयाग से पांच किमी की दूरी पर हुआ।

ये भी पढिए : WHO ने जारी की एडवायजरी.. सांस संबंधी बीमारियों को लेकर सदस्य देशों को किया अलर्ट, कोरोना पर कही यह बात..

रुद्रप्रयाग की ओर जा रहे थे दोनों वाहन | Major accident in Rudraprayag

जानकारी के मुताबिक, घटना आज सुबह करीब साढ़े 9 बजे की है, बताया जा रहा है कि दोनों वाहन रतूड़ा से रुद्रप्रयाग की ओर जा रहे थे। और दोनों की आपस में भिड़त हो गई। सूचना मिलने पर डीडीआरएफ और पुलिस की टीम घटना स्थल पर पहुंची और स्कूटी सवार व्यक्ति राजेंद्र सिंह बिष्ट पुत्र रघुनाथ सिंह बिष्ट, उम्र 47 साल, निवासी- रुद्रप्रयाग को जिला अस्पताल ले जाया गया, लेकिन रास्ते में उसने दम तोड़ दिया।

सीज कर दिया गया डंपर | Major accident in Rudraprayag

वहीं, राजेंद्र सिंह की मौत के बाद क्षेत्र में मातम का माहौल है। पुलिस ने पंचनामा भरकर शव को परिजनों के सुपुर्द कर दिया है। उधर, पुलिस ने डंपर चालक को हिरासत में ले लिया है, और डंपर को सीज कर दिया है। जबकि, मृतक के परिजनों का पुलिस थाने में हंगामा जारी है। बता दें कि उत्तराखंड में सड़क हादसों में इजाफा हो रहा है, जिस पर लगाम लगाना मुश्किल हो गया है। ज्यादातर हादसे लापरवाही बरतने की वजह से हो रही है। जिसमें कई लोग जान गंवा चुके हैं, इसके वाबजूद लोग सड़क सुरक्षा के नियमों का पालन नहीं कर रहे हैं, जो उनकी जान पर भारी पड़ रही है।

ये भी पढिए : Uttarakhand News: छात्र- छात्राओं से अश्लील हरकत करने वाला प्रधानाध्यापक निलंबित..

Rate this post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed

हिलवाणी में आपका स्वागत है |

X