हिलवाणी को सहयोग करने के लिए क्लिक करें👇

दुर्घटना: देर रात भयंकर सड़क हादसा, शिक्षक सहित दो की मौत..

हल्द्वानी: प्रदेश में सड़क दुर्घटनाओं की संख्या लगातार बढ़ रही है। आये दिन पहाड़ों से लेकर मैदानों में हो रहे हादसों से कई जाने जा रही हैं तो वहीं कई लोग गंभीर चोटिल भी हो रहे हैं। इस माह गढ़वाल से लेकर कुमाऊं तक कई सड़क हादसे हुए हैं। इन दुर्घटनाओं में कई लोगों की मौत हो चुकी है। वहीं देर रात भारी बरसात में हल्द्वानी रामपुर रोड पर एक भीषण हादसा हो गया। तेज रफ्तार ट्रक और स्कूटी में जोरदार टक्कर हो गई। हादसे में स्कूटी सवार एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दूसरे युवक ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। हादसे में ट्रक भी पलट गया और ट्रक चालक मौके से फरार हो गया था।

Read More- Health Tips: पेट की बीमारियां के कारण, करें ये घरेलू उपचार…

हादसा रामपुर रोड में नैक्सा शो रूम के पास हुआ। यह घटना रात करीब साढ़े 9 बजे का है और उस वक्त बारिश बेहद तेज हो रही थी। इस घटना के बाद दोनों घरों में कोहराम मच गया है। वहीं ट्रक चालक मौके से फरार हो गया था जिसके बाद पुलिस ने ट्रक को कब्जे में ले लिया है। जानकारी के अनुसार सिद्धार्थ सिटी कॉलोनी देवलचौड़ खाम निवासी नितिन शर्मा (40) पुत्र हरि प्रकाश स्कूटी संख्या यूके04 एन-1246 से सौरभ जोशी (26) पुत्र सुरेश चंद्र जोशी के साथ घर की ओर जा रहे थे। नेक्सा शो रूम के पास पीछे से आ रहे ट्रक संख्या यूके06सीबी-3081 ने स्कूटी में टक्कर मार दी।

Read More- Earthquake: लगातार तीसरे दिन डोली धरती, क्या ये है प्रकृति की चेतावनी?

आपको बता दें कि ट्रक के टक्कर मारने के बाद स्कूटी सवार नितिन और सौरभ जोशी दूर छिटक गए। नितिन की मौके पर ही मौत हो गई थी। सूचना मिलते ही गन्ना सेंटर चौकी प्रभारी संजीत राठौर और एसआई मनोज यादव मौके पर पहुंच गए। वहीं सौरभ जोशी को सुशीला तिवारी हॉस्पिटल ले जाया गया लेकिन डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। नितिन शर्मा हल्द्वानी के आर्यमान विक्रम बिरला स्कूल के शिक्षक थे। दोनों ​के शव को एसआई संजीत राठौर व एसआई मनोज यादव ने मोर्चरी पहुंचाया। आज दोनों के शव का पोस्टमार्टम किया जाएगा।

Rate this post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

हिलवाणी में आपका स्वागत है |

X