हिलवाणी को सहयोग करने के लिए क्लिक करें👇

उत्तराखंड: विधायक से मांग रहा था रंगदारी, पश्चिम बंगाल से गिरफ्तार..

अल्मोड़ा: द्वाराहाट विधायक महेश सिंह नेगी को फर्जी वीडियो वायरल करने की धमकी देकर रंगदारी मांगने वाले ब्लैकमेलर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपी ब्लैकमेलर को पश्चिम बंगाल से गिरफ्तार किया है।
आपको बता दें कि विधायक ने 20 मई को द्वाराहाट थाने में शिकायत दर्ज कराई थी। विधायक ने शिकायत में कहा था कि कोई अज्ञात उनके मोबाइल पर कॉल करके फर्जी वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उनसे रंगदारी मांग रहा है। विधायक की तहरीर पर द्वाराहाट पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ 384/506 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया।

Read Also- दुर्घटना: देर रात भयंकर सड़क हादसा, शिक्षक सहित दो की मौत..

विधायक महेश नेगी की शिकायत के बाद मामले की जांच एसआई मोहन सिंह सौन को सौंपी गई। एसएसपी ने ब्लैकमेलर से जुड़े मामले में आरोपी की शीघ्र गिरफ्तारी के निर्देश दिए थे। एसआई मोहन ने साइबर सेल अल्मोड़ा से समन्वय स्थापित कर पता किया कि आरोपी की लोकेशन पश्चिम बंगाल में है। पुलिस ने दबिश देकर आरोपी विनय शाह (22) पुत्र राजदेव शाह निवासी राधानाथ चौधरी रोड टंगरा कोलकाता पश्चिम बंगाल को गिरफ्तार कर लिया है।

Read Also- Health Tips: पेट की बीमारियां के कारण, करें ये घरेलू उपचार…

पुलिस की पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वह सोशल मीडिया पर लगातार विवादों में रहने वाले महत्वपूर्ण व्यक्तियों की जानकारी प्राप्त करता है। इसके बाद सोशल मीडिया के माध्यम से उनका मोबाइल नंबर प्राप्त कर एडिटेड वीडियो बनाकर फर्जी सिम के माध्यम से कॉल कर फर्जी वीडियो और फोटो वायरल करने की धमकी देता है। इसके बदले वह रुपयों की मांग करता है। पुलिस ने आरोपी से मोबाइल और सिम बरामद किया है। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक पंकज भट्ट ने आरोपी को गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम को ढाई हजार नगद पुरस्कार देने की घोषणा की है।

Rate this post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

हिलवाणी में आपका स्वागत है |

X