हिलवाणी को सहयोग करने के लिए क्लिक करें👇

उत्तराखंड: पति बना हैवान, बेहरमी से की पत्नी की हत्या। मासूम बच्चों के सिर से उठा मां का साया..

हरिद्वार: जनपद के रुड़की क्षेत्र से सनसनीखेज वारदात की खबर सामने आ रही हैं। यहां सिविल लाइंस कोतवाली क्षेत्र में एक बेरहम पति ने पत्नी की बेरहमी से हत्या कर दी है। जानकारी के मुताबिक यह घटना आज रविवार दोपहर की बताई जा रही है। जहां एक पति ने पारिवारिक विवाद में सब्जी काटने वाले चाकू से पत्नी की हत्या कर दी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वारदात में प्रयुक्त चाकू पुलिस ने बरामद किया है। पति को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

यह भी पढ़ें: इस विभाग में असिस्टेंट प्रोफेसर की आई 339 पदों पर भर्ती। आवेदन प्रक्रिया शुरू, जल्द करें अप्लाई..

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ढंडेरा निवासी सोनिया (35) ढंडेरा पति अमन, दो बच्चों और सास के साथ रहती थी। आज रविवार दोपहर के वक्त दंपत्ति में पारिवारिक विवाद को लेकर कहासुनी हो गई। विवाद इतना बढ़ गया कि अमन गुस्से से आगबबूला हो उठा। रसोई से सब्जी काटने वाला चाकू उठा लाया और सोनिया के सीने में घोंप दिया। शोर-शराबा होने पर आस पड़ोसी घटनास्थल पर पहुंचे। जिसके बाद आसपास में सनसनी फैल गई। लोगों ने पुलिस को सूचना दी।

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड में भीषण गर्मी का रेड अलर्ट, 18 साल बाद पारे के प्रचंड तेवर। बचकर रहें एडवाइजरी जारी…

वहीं सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने सोनिया को परिजनों की मदद से उपचार के लिए अस्पताल भेजा जहां डॉक्टरों ने सोनिया को मृत घोषित कर दिया। वहीं पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर पूछताछ की है। जिसमें आरोपी ने जुर्म कबूल कर लिया है। पुलिस ने घटना में प्रयुक्त चाकू बरामद कर लिया है। इस घटना के बाद दो मासूम बच्चों के सिर से उनकी मां का साया उठ गया है। बच्चों का रो रोकर बुरा हाल है।

यह भी पढ़ें: गढ़रत्न नरेंद्र सिंह नेगी ‘संगीत नाट्य अकादमी’ पुरस्कार से सम्मानित। पढ़ें नेगी दा की कुछ अनकही अनसुनी बातें..

Rate this post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

हिलवाणी में आपका स्वागत है |

X