हिलवाणी को सहयोग करने के लिए क्लिक करें👇

उत्तराखंड: कहीं आप नकली नमक तो नहीं खा रहे? यहां पकड़ा गया बड़ी मात्रा में टाटा का नकली नमक..

हरिद्वार: कहीं आप भी अपने खाने में नकली नमक तो नहीं खा रहे। हरिद्वार जनपद में बड़े पैमाने पर टाटा का नकली नमक बिकने का मामला सामने आया है। दिल्ली से हरिद्वार पहुंची टाटा नमक की टीम ने पथरी क्षेत्र के धनपुरा में छापे मारे। जिससे दुकानदारों में अफरा तफरी मच गई। धनपुरा में दो दुकानों में छापेमारी करने पर कुल 1850 पैकेट नकली नमक बरामद हुए। टीम अभी यहीं पर डेरा डाले हुए है। आने वाले दिनों में कई अलग-अलग क्षेत्रों में छापेमारी होने की उम्मीद है।

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड: पति बना हैवान, बेहरमी से की पत्नी की हत्या। मासूम बच्चों के सिर से उठा मां का साया..

टाटा नमक कंपनी के सीनियर अधिकारी योगेश सोलंकी ने बताया कि काफी टाइम से दोनों दुकानों पर नकली नमक बिकने की शिकायत मिल रही थी। छापेमारी में संजय नाम के एक दुकानदार की दुकान से 1300 पैकेट और फरीद की दुकान से 550 पैकेट नकली नमक मिला है। यह नमक टाटा के नाम पर बेचा जा रहा था, जबकि यह लोकल नमक है। बताया कि दोनों दुकानदारों के खिलाफ पथरी थाने में मुकदमा दर्ज कर दिया गया है।

यह भी पढ़ें: गढ़रत्न नरेंद्र सिंह नेगी ‘संगीत नाट्य अकादमी’ पुरस्कार से सम्मानित। पढ़ें नेगी दा की कुछ अनकही अनसुनी बातें..

वहीं दुकानदार संजय और फरीद अंसारी का कहना है कि इस बारे में उन्हें कोई जानकारी नहीं है। क्योंकि उनके यहां एजेंसी से टाटा का नमक आता है। इसलिए एजेंसी वालों पर कार्रवाई होनी चाहिए। दूसरी तरफ पथरी थानाध्यक्ष रविंद्र कुमार ने बताया कि टाटा नमक कंपनी के सीनियर अधिकारी योगेश सोलंकी के प्रार्थना पत्र पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें: गजब: मर कर जी उठे अजब सिंह। हिमालयन अस्पताल ने जिंदा व्यक्ति को मृत किया था घोषित, सवालों के घेरे में अस्पताल..

Rate this post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

हिलवाणी में आपका स्वागत है |

X