हिलवाणी को सहयोग करने के लिए क्लिक करें👇

शादी में जा रहे मासूम को गुलदार ने बनाया निवाला, शव देख परिजनों का फट गया कलेजा। मचा कोहराम..

Hillvani-Guldar-Attack-Uttarakhand

Hillvani-Guldar-Attack-Uttarakhand

टिहरी गढ़वालः भिलंगना ब्लॉक के अखोड़ी गांव में बीती शाम को गुलदार ने एक आठ साल के बच्चे को मौत के घाट उतार दिया। शनिवार देर शाम अखोड़ी गांव निवासी बालक नवीन आठ वर्षीय पुत्र सोहन सिंह रावत अपनी दादी के साथ गांव के पास में ही शादी में शामिल होने जा रहा था। अपनी ही धुन में चल रहे मासूम नवीन को क्या पता था कि गुलदार घात लगाए बैठा है। वह दादी से आगे-आगे चल रहा था। रास्ते में अचानक गुलदार ने उस पर हमला कर दिया। नवीन जब ना तो शादी में पहुंचा और ना ही घर तो परिजनों ने ढूंढ खोज शुरू की।

यह भी पढ़ेंः उत्तराखंड: कब थमेगा दुर्घटनाओं का सिलसिला? देर रात दर्दनाक सड़क हादसे में 4 युवाओं की मौत..

परिजनों द्वारा काफी तलाश के बाद देर रात नवीन का आधा खाया हुआ शव रास्ते के पास ही झाड़ियों के बीच से बरामद हुआ। सूचना पर वन विभाग की टीम मौके पर पहुंची। गांव के लोगों ने वन विभाग से गुलदार को मार गिराने की मांग की है। ऐसा पहली बार नहीं हुआ कि गुलदार ने किसी मासूम को अपना निवाला बनाया हो। आठ साल के मासूम को गुलदार नोंच-नोंच कर खा गया। परिजन बेटे को पूरी शाम गांव में ढूंढता रहे, लेकिन देर रात जिस हालत में शव मिला उसे देखकर सबका कलेजा फट गया।परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है।

यह भी पढ़ेंः शिक्षा विभाग में रिक्त हजारों पदों को भरने की कवायद शुरू, रहें तैयार जल्द होगी भर्ती। पढ़ें पूरी खबर..

ग्रामीणों का कहना है कि पिछले तीन दिनों से गुलदार गांव के आसपास दिखाई दे रहा था। टिहरी वन प्रभाग के डीएफओ बीके सिंह ने बताया कि अखोड़ी गांव में हुई घटना के संबंध में उच्च अधिकारियों को जानकारी दे दी गई है। दूसरी ओर इस घटना से गांव में आक्रोश है। उनका कहना है कि वह अपने बच्चों को इस तरह से मरता नहीं देख सकते। हर दिन वह दहशत में जी रहे हैं।

यह भी पढ़ेंः RTI में खुलासाः विधायकों की मौज, उत्तराखंड पर कर्ज के बोझ। खजाने से 100 करोड़ हो चुके हैं विधायकों पर खर्च..

5/5 - (1 vote)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

हिलवाणी में आपका स्वागत है |

X