हिलवाणी को सहयोग करने के लिए क्लिक करें👇

क्राइम: एकतरफा प्यार में लड़की की हत्या, क्षेत्र में फैली सनसनी..

नैनीताल: हल्द्वानी से बड़ी खबर आ रही है। जहां इंदिरा नगर में नाबालिग लड़की का शव रेलवे फाटक के जंगल के पास मिला है। नाबालिग की हत्या के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई। बताया जा रहा है कि लड़की 29 सितंबर से लापता थी। पुलिस बनभूलपुरा थाना क्षेत्र के दो युवकों से पुलिस पूछताछ कर रही है। मामला एकतरफा प्यार में मिले इंकार के कारण हत्या का प्रतीत हो रहा है। नाबालिक बनभूलपुरा के मोहम्मदी चौकी की रहने वाली है। हत्याकांड के बाद शक के आधार पर पुलिस ने दो युवकों से पूछताछ के बाद शव पुलिस ने बरामद किया है।

आपको बता दें कि बीते 29 सितंबर को 15 वर्षीय किशोरी घर से लापता हो गई थी। परिवार के उसे तलाशने के बाद बनभूलपुरा थाने में मुकदमा दर्ज कराया गया था। पुलिस ने लड़की की तलाश करना शुरू कर दिया था। जानकारी के मुताबिक मामले की जांच हुई तो अलमारी बनाने का काम करने वाले बनभूलपुरा निवासी दो युवकों से पुलिस ने सख्ती से पूछताछ शुरू की। युवकों ने पुलिस को जो बयान दिया उसके मुताबिक नाबालिग का शव रेलवे लाइन के समीप जंगल से आज बुधवार की सुबह बरामद किया गया है। माना जा रहा है कि गला दबाकर किशोरी की हत्या की गई है।

फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। बता दें कि मौके पर एसएसपी प्रीति प्रियदर्शिनी, सीओ सिटी शांतनु परासर, एसपी सिटी डॉ. जगदीश चंद्र आदि पहुंचे। पुलिस ने घटना स्थल की जांच करने के साथ ही कई चीजों को सैंपल के तौर पर इकठ्ठा किया है। दोनों युवकों से पूछताछ की जा रही है। युवकों का कहना है कि मृतक लड़की से उनका इश्क था। लड़की ने जब स्वीकार नहीं किया तो उसकी हत्या कर दी। सीओ सिटी शांतनु परासर ने बताया कि एकतरफा प्यार की कहानी प्रतीत हो रही है। जांच के बाद ही सबकुछ पता लग सकेगा।

5/5 - (2 votes)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

हिलवाणी में आपका स्वागत है |

X