हिलवाणी को सहयोग करने के लिए क्लिक करें👇

अग्निकांड: भीषण आग और धमाकों से दहला रानीखेत, देखें वीडियो..

रानीखेत: अल्मोड़ा के रानीखेत से तड़के सुबह की एक बड़ी खबर सामने आ रही है। रानीखेत के मीना बाजार में कई दुकानें आग की चपेट में आ गई। आग लगने की घटना तड़के 3 बजे की बताई जा रही है। तड़के 3 बजे जब क्षेत्र के लोग सो रहे थे कि तभी रानीखेत धमाकों से गूंज उठा। जिसके बाद पुलिस प्रशासन के अलावा फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची और कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका।

video…

Also Read- Earthquake: फिर भूकंप से दहला उत्तराखंड, लगातार आ रहे झटकों से सहमे लोग..

जानकारी के मुताबिक तड़के सुबह 3 बजे करीब रानीखेत सरकारी अस्पताल के पास मीना बाजार में की एक दुकान में आग लग गई थी। बताया जाता है कि आग एक मोमो-चाऊमिन वाले की दुकान से लगना शुरू हुई थी। जिसके बाद इस दुकान के बगल में एक मोटर मैकेनिक की दुकान थी उस दुकान को भी आग ने अपनी चपेट में ले लिया। जिसके बाद मोटर मैकेनिक की दुकान में रखे एयर कंप्रेसर तपने के बाद उसमें धमाका हो गया। जिसके धमाके से आग और अधिक फैल गई। धमाका इतना जबरदस्त था कि शहर भर में सुना गया।

Also Read- सावधान: ये खतरे का है संकेत, आज उत्तराखंड में कोरोना से दो की मौत..

कंप्रेसर के धमाकों की आवाज से पूरे शहर में हड़कंप मच गया। कंप्रेसर फटने से आग ने ओर भीषण रूप ले लिया। जिसकी जद में करीब आधा दर्जन दुकानें आ गई। पुलिस प्रशासन के अलावा फायर ब्रिगेड की टीम सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची। कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका। घटना तड़के तीन बजे के आसपास की बताई जा रही है। इस घटना में अभी किसी के हताहत की जानकारी नहीं है। साथ ही पुलिस आग लगने के कारणों की जांच कर रही है।

Also Read- उत्तराखंड: कैबिनेट की बैठक खत्म, इन प्रस्तावों पर लगी मुहर। पढ़ें बिंदुवार..

5/5 - (1 vote)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

हिलवाणी में आपका स्वागत है |

X