हिलवाणी को सहयोग करने के लिए क्लिक करें👇

क्राइम: 21 वर्षीय युवक की मिली सिर और एक हाथ कटी लाश, क्षेत्र में फैली सनसनी..

उधमसिंहनगर: उत्तराखंड के उधम सिंह नगर के काशीपुर से एक सनसनीखेज खबर सामने आई है। यहां काशीपुर में लोहिया पुल के पास राजपुरा नदी के किनारे से सिर कटा हुआ शव मिला है। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस में हड़कंप मच गया वहीं मृतक का एक हाथ भी गायब है। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है और शक के आधार दो युवकों को हिरासत में लिया है। मृतक 18 नवंबर से संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गया था।

यह भी पढ़ें: विवादों के चैंपियन प्रणव का ऑडियो वायरल, अब नितिन गडकरी को दी गाली। सुने ऑडियो..

जानकारी के मुताबिक थाना आईटीआई के मजरा धीमरखेड़ा का रहने वाला 21 वर्षीय विशाल कुमार पुत्र राजकुमार बीती 18 नवंबर को संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गया था। जिसके बाद विशाल के परिजनों ने गुमशुदगी भी दर्ज कराई थी। साथ ही परिजनों द्वारा विशाल के दो दोस्तों पर फोन करके बुलाने की बात कही गई थी। और आज गुमशुदा विशाल का शव यूपी से सटे सीमावर्ती क्षेत्र लोहिया पुल के पास राजपुरा नदी के किनारे से मिला है। मृतक का सिर और एक हाथ गायब था, पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

यह भी पढ़ें: क्राइम: सगी बहनें नशे की तस्करी में गिरफ्तार, कोरियर की आड़ में चलती थी नशे का कारोबार..

सूचना पर पहुंचे गुमशुदा युवक के परिजनों ने मृतक की शिनाख्त विशाल के रूप में की है और यह भी बताया गया है कि विशाल नगर निगम में सफाई कर्मचारी के पद पर काम करता था। वहीं पुलिस युवक का सिर और एक हाथ गायब होने के बाद उसकी खोजबीन में है। युवक की हत्या किन कारणों से की गई है, इसका खुलासा करने में जुट गई है साथ ही परिजनों द्वारा बताए गए युवक के दो दोस्तों को हिरासत में लेकर मामले की छानबीन की जा रही है।

यह भी पढ़ें: जिलाधिकारी ने ली स्वरोजगार योजनाओं की प्रगति बैठक, संबधित अधिकारियों को दिए ये निर्देश..

Rate this post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

हिलवाणी में आपका स्वागत है |

X