हिलवाणी को सहयोग करने के लिए क्लिक करें👇

विवादों के चैंपियन प्रणव का ऑडियो वायरल, अब नितिन गडकरी को दी गाली। सुने ऑडियो..

हरिद्वार: बीजेपी नेता और खानपुर विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन और विवाद साथ साथ चलते हैं। आये दिन खानपुर विधायक ऐसी हरकत कर ही देते हैं कि वह विवादों में आ जाते हैं। यह कहना गलत नहीं होगा कि विधायक और विवाद का खास नाता है जो समय समय पर सामने आता रहता है। प्रणव चैंपियन तो हैं पर विवादों के! अब खानपुर विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन का एक ऑडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है जिसमें वह केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी को अशब्द बोलते हुए सुनाई दे रहे हैं।

यह भी पढ़ें: क्राइम: सगी बहनें नशे की तस्करी में गिरफ्तार, कोरियर की आड़ में चलती थी नशे का कारोबार..

ऑडियो सुनें…

यह भी पढ़ें: जिलाधिकारी ने ली स्वरोजगार योजनाओं की प्रगति बैठक, संबधित अधिकारियों को दिए ये निर्देश..

आप सभी जानते हैं कि उत्तराखंड बीजेपी के खानपुर विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन पहले भी ऐसे कई विवादों को लेकर चर्चा में रहे हैं। कभी तमंचे के साथ डिस्को करते हुए, उत्तराखंड को गाली देते हुए तो कभी अपने ही पार्टी के विधायक को धमकाते हुए ऑडियो भी उनके वायरल हो चुके हैं। उससे पहले अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के छात्र को धमकाने वाला ऑडियो भी कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन का वायरल हुआ था। बीजेपी के इस दागदार विधायक का विवादों से पुराना नाता रहा है इससे पहले उत्तराखंड को गाली देने पर इनको बीजेपी ने 6 साल के लिए निष्कासित कर दिया था। हालांकि बाद में इनको पार्टी ने फिर ले लिया था।

यह भी पढ़ें: मौका: कुमाऊं विवि में निकली इन पदों पर भर्तियां, आज से आवेदन भरने की प्रक्रिया शुरू..

तब भी प्रणव सिंह चैंपियन ने पार्टी दोबारा ज्वाइन करते ही हथियारों को लहराते हुए उनका वीडियो वायरल हुआ था जिसमें बीजेपी की काफी किरकिरी हुई थी। अब देखना यह है कि क्या भारतीय जनता पार्टी शीर्ष नेतृत्व को गाली देने वाले इस विधायक पर कोई कार्रवाई करती है या फिर ऐसे ही इनको छोड़ दिया जाएगा यह तो आने वाला वक्त बताएगा। लेकिन जिस तरह विधायक के आए दिन इस तरह के विवादित ऑडियो, वीडियो वायरल हो रहे है कहीं न कहीं आने वाले दिनों में चुनाव के दौरान विधायक को इसके नतीजे भुगतने पड़ सकते है।

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड: पहाड़ का हरा सोना कहे जाने वाला वृक्ष विलुप्ति की कगार पर,  पहाड़ के लिए है बेहद उपयोगी..

नोट- इस ऑडियो की पुष्टि Hillvani नहीं करता।

Rate this post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

हिलवाणी में आपका स्वागत है |

X