हिलवाणी को सहयोग करने के लिए क्लिक करें👇

कोरोना का कहर जारी, आज 3 संक्रमितों की मौत..

उत्तराखंड: प्रदेश में बढ़ते कोरोना के मामले को देखते हुए सावधान व सुरक्षित रहने की जरूरत है। और नियमित मास्क व सैनीटाइजर करते हुए 2 गज की दूरी बनाए रखने की भी। उत्तराखंड में पिछले 24 घंटे में कोरोना संक्रमितों मरीजों की संख्या 3200 पहुंच गई है। जबकि अकेले देहरादून जनपद में ही 1030 कोरोना संक्रमित आएं है। हेल्थ बुलेटिन के अनुसार आज प्रदेश में 3200 कोरोना संक्रमित पाए गए है। इसके अलावा तीन मरीजों की मौत हुई है। हालांकि 676 मरीज आज स्वस्थ होकर अपने घर लौटे हैं। इसी के साथ सक्रिय मरीजों की संख्या 12349 हो गई है।

यह भी पढ़ें: आम आदमी पार्टी ने उम्मीदवारों की तीसरी लिस्ट जारी..

उत्तराखंड स्टेट कंट्रोल रूम कोविड-19 के 6:00 बजे के स्वास्थ्य बुलेटिन के अनुसार आज सबसे अधिक मामले देहरादून में 1030 मामले सामने आए हैं जिसके बाद नैनीताल में 494, हरिद्वार में 543, ऊधमसिंह नगर में 432, अल्मोड़ा में 165, पौड़ी गढवाल में 131, टिहरी गढ़वाल में 112 मामले प्रकाश में आये हैं और वहीं बागेश्वर में 38, चमोली में 40, चंपावत में 46, पिथौरागढ़ में 58, रूद्रप्रयाग में 52, उत्तरकाशी में 62 कोरोना संक्रमित मरीज मिले हैं।

यह भी पढ़ें: हरक को लेकर विधायक का बयान हो रहा वायरल, आखिर क्यों? सुने क्या बोले..

प्रदेश में दिन प्रति दिन बढ़ते कोरोना के मामले बेहद ही चिंताजनक है। राज्य में लगातार पिछले कुछ दिनों से तेजी से कोरोना केस बढ़ रहे हैं। राज्य सरकार ने तमाम जिलाधिकायों को सख्ती से कोविड प्रोटोकॉल का पालन कराने के निर्देश दे दिए हैं। हिलवाणी भी आप सभी से अनुरोध करता है कि सतर्कता बरतें, सावधान रहें और सरकार द्वारा जारी की गई गाइड लाइन का पालन करें।

यह भी पढ़ें: जब फ़िल्म के फ्लॉप होने की वजह से ऋषि कपूर को मिली थी सबसे बड़ी हिट..



Rate this post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

हिलवाणी में आपका स्वागत है |

X