हिलवाणी को सहयोग करने के लिए क्लिक करें👇

गंगोत्री विधानसभा में कांग्रेस का चुनावी शंखनाद..

उत्तरकाशी: कांग्रेस कार्यालय गांधी वाचनालय उत्तरकाशी में आज पार्टी पदाधिकारियों ने 14 फरवरी को होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए बैठक कर पूरी तैयारी के साथ चुनाव में उतरने का आह्वान किया गया। यहां कांग्रेस प्रत्याशी पूर्व विधायक विजयपाल सजवाण के नेतृत्व में भारी ठंड के बीच मौजूद कांग्रेस पदाधिकारियों ने डोर टू डोर चुनावी कैंपेन पर चर्चा की। यहां मौजूद पदाधिकारियों ने सुझाव रखे कि सभी लोग प्रत्येक मतदाता तक पहुंचकर कांग्रेस प्रत्याशी विजयपाल सजवाण की कार्यशैली ओर सत्ता या विपक्ष में रहकर जनहित के लिए उनकी प्रतिबद्धता के आधार पर वोट मांगेंगे।

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड में निकली समूह ग की भर्ती, जानें कब और कैसे करें आवेदन..

इस दौरान पूर्व विधायक विजयपाल सजवाण ने सभी पदाधिकारियों से अपील की कि अब हम सब चुनावी मुहाने पर खड़े है। पिछले 4-5 वर्षों से आप सबने जिस मेहनत और लगन से मेरे साथ विपक्ष में रहकर संघर्ष किया है, उसको मुकाम तक पहुंचाने का अब समय आ गया है। आप सबके अथक परिश्रम से निश्चित रूप से हम इस चुनाव में जीत हासिल कर रहे हैं, लेकिन हमें प्रचार प्रसार में कोई कसर भी नहीं छोड़नी है।  डोर टू डोर प्रचार ओर सोशल मीडिया पर डिजिटली प्रचार के लिए भी सभी जी जान से जुट जाएं।

यह भी पढ़ें: आर्मी स्कूल ने मांगे TGT, PGT और PRT पदों पर आवेदन, 8700 पदों पर होगी भर्तियां..

उन्होंने कहा कि ये लड़ाई महंगाई, बेरोजगारी और उन स्थानीय मुद्दों के खिलाफ है जिन पर भाजपा सरकार पिछले पांच वर्षों से निरंकुश बनी रही। उन्होंने बूथ स्तर पर पार्टी कार्यकर्ताओं से भाजपा सरकार की विफलताओं को प्रखरता से रखने का आह्वान किया। साथ ही हर बूथ पर मजबूती से चुनावी रणनीति पर गहनता से चर्चा की गई। इस दौरान उन्होंने कहा कि इस चुनाव में निश्चित ही हम जीत रहे है, ओर सभी कार्यकर्ताओं की एकजुटता व जनता के भारी जनसमर्थन से बड़ी जीत होगी ऐसा हमे दृढ़ विश्वास है। इसके अलावा पार्टी पदाधिकारियों ने चुनाव आयोग द्वारा जारी गाइडलाइन के अनुसार अपने अपने क्षेत्रों में नियत संख्या के अनुसार टोली बनाकर प्रचार प्रसार में जुट जाने का आह्वान किया।

यह भी पढ़ें: विधायक अनशन पर बैठ खोलेंगे सरकार की पोल, लगाए ये आरोप। पढ़ें क्यों..

इस अवसर पर कांग्रेस जिलाध्यक्ष जगमोहन रावत, नगरपालिका अध्यक्ष रमेश सेमवाल, पूर्व राज्यमंत्री घनानंद नौटियाल, पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष नत्थी लाल शाह, शहर कांग्रेस अध्यक्ष दिनेश गौड़, ब्लॉक अध्यक्ष भटवाड़ी कमल सिंह रावत, ब्लॉक अध्यक्ष डुंडा दिनेश चौहान, महिला अध्यक्ष मीना नौटियाल, पट्टी अध्यक्षगण, पालिका सभाषद, एवं बिभिन्न अनुसांगिक संगठन के पदाधिकारी मौजूद रहे।

5/5 - (4 votes)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

हिलवाणी में आपका स्वागत है |

X