हिलवाणी को सहयोग करने के लिए क्लिक करें👇

इस स्कूल में मिले 6 शिक्षक कोरोना पॉजिटिव, मचा हड़कंप..

0

पौड़ी गढ़वाल: कोरोना की रफ्तार भले ही कम हो गई हो, लेकिन अभी कोरोना का खतरा टला नहीं है। कोरोना के नए मामलों के आने का सिलसिला जारी है। कोरोना की स्पीड जैसे ही कम हुई, लेकिन लोग फिर से लापरवाह नजर आने लगे हैं। लापरवाही भारी पड़ सकती है। कोरोना महामारी कभी भी फिर से तेजी पकड़ सकता है।

यह भी पढ़ेंः 12वें प्रेसिडेंट फ्लीट रिव्यू का आयोजन, नेवी ने दिखाई अपनी समुद्री ताकत…

वहीं पौड़ी गढ़वाल के यमकेश्वर प्रखंड स्थित गंगापुर विद्यालय में छह शिक्षक कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। इनमें चार महिलाएं शामिल है। इन सभी में कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि होने के बाद से ही विद्यालय में हड़कंप मचा हुआ है। शिक्षकों के पॉजिटिव पाए जाने के बाद अब स्कूल के सभी स्टूडेंट्स की कोरोना जांच की जा रही है। स्वास्थ्य विभाग की टीम ने मौके पर पहुंचकर सभी छात्र-छात्राओं और शिक्षकों की जांच की।

यह भी पढ़ेंः जैविक राज्य की तरफ बढ़ता उत्तराखंड, जैविक खेती का बढ़ा रुझान…

यमकेश्वर प्रखंड स्वास्थ्य विभाग नोडल अधिकारी डा. राजीव कुमार ने बताया कि गंगा भोगपुर विद्यालय में तैनात छह शिक्षकों में संक्रमण की पुष्टि हुई है। इसके बाद विभाग की टीम को विद्यालय में भेजा गया। जहां 102 छात्र-छात्राओं और शिक्षकों के सैंपल जांच के लिए गए हैं।

यह भी पढ़ेंः फिर सुर्खियों में ऋषिकेश एम्स। नर्सिंग भर्ती के बाद अब आउटसोर्स कर्मचारियों की नियुक्तियों में भी बड़ा खेल..

संक्रमित सभी शिक्षकों को आइसोलेट किया गया है। कोरोना की तीसरी लहर जिस तेजी से बढ़ी थी, उसी तेजी से कम भी हुई है। राज्य में संक्रमितों की संख्या कम होने के साथ ही मौत का आंकड़ा भी अब तेजी से घट रहा है। वहीं, कोरोना संक्रमण दर घटकर दो प्रतिशत से कम रह गई है।

यह भी पढ़ेंः आप भी हैं एसिडिटी से परेशान तो अपनाएं ये घरेलू उपचार..

Rate this post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed

हिलवाणी में आपका स्वागत है |

X