हिलवाणी को सहयोग करने के लिए क्लिक करें👇

हल्द्वानी : जमरानी नहर में संदिग्ध परिस्थितियों में मिला युवक का शव..

0
Youth dead body found in Jamrani Canal

Youth dead body found in Jamrani Canal : लालकुआं कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत जमरानी नहर में एक युवक का संदिग्ध परिस्थितियों में शव मिला। जिसके बाद आसपास के क्षेत्र में हड़कंप मच गया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। वहीं पुलिस हत्या या आत्महत्या के एंगल से भी जांच कर रही है।

ये भी पढिए : Uttarakhand Tunnel Rescue News: सुरंग में ही गुजरेंगे मजदूरों के तीन दिन… क्या है आगे की तैयारी..

युवक की पहचान 40 वर्षीय नरेश कुमार निवासी काशीपुर के रूप में की गई | Youth dead body found in Jamrani Canal

पुलिस का कहना है कि युवक मोटाहल्दू के जयपुर खीमा का रहने वाला था जो यहां पर किराए में रहकर मजदूरी करता था। युवक की पहचान 40 वर्षीय नरेश कुमार पुत्र राम भरोसे निवासी काशीपुर के रूप में की गई है। पुलिस अब युवक के मौत के कारणों की जांच कर रही है।
पुलिस ने बताया कि नरेश शुक्रवार दोपहर से गायब था। नरेश के साथियों का कहना है कि शुक्रवार शाम करीब 4 बजे नरेश से उनकी बात हुई थी। लेकिन उसके बाद से उसका नंबर बंद जा रहा था और शनिवार सुबह नहर में उसकी लाश मिली है।

युवक के दोस्तों से की जा रही पूछताछ | Youth dead body found in Jamrani Canal

पुलिस के मुताबिक, प्रथम दृष्टया प्रतीत हो रहा है कि संभवतया युवक शराब के नशे में नहर में गिरा होगा, जिससे युवक की मौत हुई। जिस जगह पर उसकी लाश मिली है, वहां एक पुलिया भी बनी हुई है। अंदेशा है कि युवक पुलिया पर बैठा होगा, जहां से गिरने से उसकी मौत हुई। पुलिस का कहना है कि पूरे मामले की जांच पड़ताल की जा रही है। युवक के दोस्तों से भी पूछताछ की जा रही है। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का सही कारण पता चल सकेगा।

ये भी पढिए : Uttarkashi Tunnel Rescue: कम नहीं हो रहीं बाधांए.. फिर रुका ड्रिलिंग का काम। मुख्यमंत्री ने की समीक्षा..

Rate this post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed

हिलवाणी में आपका स्वागत है |

X