हिलवाणी को सहयोग करने के लिए क्लिक करें👇

दुःखद खबर: भीषण सड़क हादसे में दो छात्रों की दर्दनाक मौत, एक गंभीर घायल..

देहरादून: सेलाकुई मुख्य बाजार में मंगलवार देर रात एक सड़क हादसा हुआ। इस सड़क हादसे में दो छात्रों की दर्दनाक मौत हो गयी और एक छात्र गंभीर घायल बताया जा रहा है। जानकारी के मुताबिक एक तेज रफ्तार डंपर और कंटेनर की जोरदार भिड़ंत हो गई और कंटेनर की चपेट में ये तीनों छात्र आ गए। हादसे के वक़्त तीनों छात्र सड़क पर पैदल‌ जा रहे थे। हादसे को‌ अंजाम देने वाले कंटेनर का नंबर UK06CA4854 बताया जा रहा है जबकि डंपर का नंबर UK16CA0855 बताया जा रहा है।

Read More- Health Tips: माइग्रेन के दर्द से रहते हैं परेशान, तो अपनाएं ये घरेलू उपाय। मिलेगी राहत..

दोनों वाहनों को‌ सेलाकुई थाना पुलिस ने सड़क से हटवा दिया है पुलिस द्वारा कार्यवाई और जांच चल रही है। मृतक की पहचान मनीष लखनऊ हाल निवासी बायाखाला सेलाकुई में किराएदार था। जिसकी उम्र 19 वर्ष बताई जा रही है जिसकी अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गयी। दूसरा मृतक विशाल त्रिपाठी निवासी शाहजहांपुर हाल पता बायाखाला सेलाकुई में किराएदार था। जिसकी उम्र 20 वर्ष बताई जा रही है। ये भी हादसे के वक़्त सड़क पर पैदल चल रहा था जिसने मौके पर ही दम‌ तोड़ दिया था।

Read More- उत्तराखंड: विधानसभा अध्यक्ष ने पेश की मानवता की मिसाल, घायलों को पहुंचाया अपनी गाड़ी में अस्पताल..

वहीं घायल छात्र प्रियांश निवासी निहाल गांव टिहरी गढ़वाल हाल निवासी बाया खाला में किराएदार है जिसकी उम्र 19 वर्ष बताई जा रही है। प्रियांश गंभीर घायल है जिसका अस्पताल में इलाज चल रहा है। इस दुर्घटना के बाद आसपास के लोगों ने पुलिस को हादसे की सूचना दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने उक्त छात्रों को 108 एंबुलेंस से अस्पताल पहुंचाया। तीनों छात्रों के परिजनों को सूचना दे दी गई है। वहीं भीषण हादसे की वजह से स्थानीय लोगों में रोष भी है।

Read More- राजनीति: नेता प्रतिपक्ष का चौकाने वाला बयान, सरकार पर साधा निशाना..

Read More- उत्तराखंड: मित्र पुलिस का बेरहम चेहरा, युवक की पिटाई का वीडियो वायरल..

Rate this post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed

हिलवाणी में आपका स्वागत है |

X