हिलवाणी को सहयोग करने के लिए क्लिक करें👇

ऋषिकेश : अनियंत्रित होकर पलटा रेत से भरा डंपर, चपेट में आने से व्यक्ति की मौत.

0
Tragic accident in Rishikesh

Tragic accident in Rishikesh : ऋषिकेश के लक्ष्मणझूला मार्ग पर खारास्रोत के पास बीते शाम बुधवार को रेत से भरा एक डंपर अनियंत्रित होकर पलट गया। डंपर की चपेट में आने से एक व्यक्ति की घटना स्थल पर मौत हो गई। इसके साथ ही ट्रक पलटकर पास में खड़े एक थ्री व्हीलर टेम्पो के ऊपर गिर गया।

ये भी पढिए : उत्तराखंड शासन में बड़ा फेरबदल.. कई अधिकारियों के हुए तबादले, आदेश जारी..

हादसा होते ही डंपर चालक मौके से फरार | Tragic accident in Rishikesh

हादसा होते ही डंपर चालक मौके से फरार हो गया। मौके पर पहुंची थाना मुनिकीरेती पुलिस ने हाईड्रो की मदद से लोडर वाहन को उठाने का प्रयास किया। वहीं डंपर पलटने से सड़क के दोनों ओर वाहनों का जाम लग गया। पुलिस टीम ने कड़ी मशकत के बाद यातायात को सुचारू कराया।

बताया जा रहा कि डंपर ब्रह्मानंद मोड़ से कैलाश गेट की ओर जा रहा था। इस दौरान पीडब्लूडी तिराहे पर वह अनियंत्रित होकर पलट गया। प्रभारी निरीक्षक मुनि की रेती रितेश साह ने बताया कि हादसे के वक्त गनीमत रही कि टैंपो में इस दौरान कोई सवारी नहीं थी। पुलिस ने मृत व्यक्ति के शव को सरकारी अस्पताल भेज दिया है। अभी मृतक की पहचान नहीं हो पाई है।

रवि के लिए भगवान बनकर आए फेरू भाई | Tragic accident in Rishikesh

टैंपो चालक रवि गोस्वामी के लिए टैंपो एसोसिएशन के पूर्व प्रधान फेरू भाई भगवान बन कर आए। रवि गोस्वामी ने बताया कि वह घटना से कुछ समय पहले ही सवारियों को छोड़ कर खाली टैंपो में बैठा हुआ था। इसी दौरान पूर्व प्रधान फेरू भाई आए और उन्होंने उससे राम झूला स्थित एसोसिएशन के स्टैंड चलने को कहा। जिस पर रवि गोस्वामी ने मना कर दिया। फिर फेरू भाई ने रवि को अपनी स्कूटी दी और उसे स्टैंड भेज दिया। फेरू स्वयं किसी दूसरे ऑटो से स्टैंड पहुंचे। रवि और फेरू भाई के स्टैंड पहुंचने के थोड़ी देर बाद ही हादसा हो गया।

ये भी पढिए : ऋषिकेश एम्स में होने जा रही लिवर ट्रांसप्लांट क्लीनिक सेवा..

Rate this post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed

हिलवाणी में आपका स्वागत है |

X