हिलवाणी को सहयोग करने के लिए क्लिक करें👇

UKSSSC: आखिर पकड़ा गया पेपर लीक मामले का मास्टरमाइंड, 3 लाख इनामी 2 सरगना गिरफ्तार..

The mastermind of the paper leak case was finally caught. Hillvani News

The mastermind of the paper leak case was finally caught. Hillvani News

UKSSSC Paper Leak case: उत्तराखंड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग भर्ती पेपर लीक मामले में एसटीएफ की हाथ बड़ी सफलता लगी है। यूपी और उत्तराखंड एसटीएफ ने तीन लाख के इनामी नकल सरगना सादिक मूसा और योगेश्वर राव को गिरफ्तार कर लिया है। एसटीएफ को आज सूचना प्राप्त हुई की 02 लाख का ईनामी सादिक मूसा और एक लाख का ईनामी योगेश्वर राव लखनऊ और आसपास के किसी स्थान पर आ सकता है, जिस पर उत्तराखंड एसटीएफ की एक विशेष टीम को रवाना किया गया था।

यह भी पढ़ेंः भर्ती घोटालों पर पीसीसी सदस्य अर्जून सिंह गहरवार की सरकार को चेतावनी..

पूर्व में ईनाम घोषित होने पर लगातार उत्तर प्रदेश एसटीएफ से उत्तराखंड एसटीएफ का समन्वय बना हुआ था, जिसपर यूपी एसटीएफ लगातार सक्रिय थी। आज सांय को दोनों ईनामी अपराधियों को यूपी एसटीएफ द्वारा लखनऊ पॉलीटेक्निक चौराहे से गिरफ्तार किया गया है। साथ ही कुछ घंटों में पहुंची एसटीएफ उत्तराखंड की टीम को दोनों अभियुक्त को सुपर्द कर हिरासत में ले लिया गया है। आपका बता दें कि पेपर लीक मामले में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के निर्देश के क्रम में इस मामले में वांछित ईनामी अपराधियो की गिरफ्तारी के सख्त निर्देश दिए गए थे।

यह भी पढ़ेंः तुंगनाथ घाटी के सभी व्यापारिक प्रतिष्ठानों में क्यूआर कोड लागू। जानें क्या होगा फायदा?

UKSSSC पेपर लीक मामले में 41 आरोपी गिरफ्तार
आपको बता दें कि बीती 24 जुलाई को उत्तराखंड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग फर्जीवाड़े को लेकर बड़ा खुलासा हुआ था। इस मामले में उत्तराखंड एसटीएफ की टीम 41 लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है। जिनमें परीक्षा करवाने वाली कंपनी के टेक्निकल स्टाफ, आयोग के होमगार्ड, कोचिंग संचालक, कुछ मुन्नाभाई, सचिवालय में तैनात अपर सचिव, जखोल जिला पंचायत सदस्य हाकम सिंह समेत कई लोग शामिल हैं।

यह भी पढ़ेंः बिना भाषा के मनुष्य का कोई अस्तित्व नहीं, भाषा ही उन्नति का मुख्य मार्ग- डॉ. नीतू

Rate this post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

हिलवाणी में आपका स्वागत है |

X