हिलवाणी को सहयोग करने के लिए क्लिक करें👇

Hilliwood: पहाड़ की संस्कृति और विरासत यहां जाएगी मिल। जल्द प्रस्तुत, पढ़िए ख़बर..

Hillvani-Reshmi-Rumaal-Uttarakhand

Hillvani-Reshmi-Rumaal-Uttarakhand

उत्तराखंडः प्रदेश की संस्कृति को बढ़ावा देने और उसे बचाये रखने में कई दिग्गजों का योगदान है औऱ रहेगा। इसी कड़ी में आर्यन फिल्म्स के बैनर तले जल्द ही एक लोक गीत “रेशमी रुमाल” आपके समक्ष आने वाला है। इस गीत की रचना जगदीश बर्तवाल ने की है। जबकि स्वर प्रसिद्ध गायक रोहित चौहान व शिवानी ध्रवन ने दिया है। आपको बता दें कि रोहित आपके प्यार के चलते परिचय के मोहताज नहीं हैं, वह उत्तराखंड की सुप्रसिद्ध लोक गायिका कल्पना चौहान के सुपुत्र हैं।

यह भी पढ़ेंः दिल की नसें कमजोर होने पर होती हैं यह समस्याएं। दिखते हैं ये लक्षण, जानें कारण..

Motion Poster- Reshmi Rumaal

रेशमी रुमाल में विशेष
जिस उम्र के पायदान पर अभी बच्चे सिर्फ पारिवारिक समावेश में रहते हैं, उस दहलीज पर रेशमी रुमाल में अभिनय करने वाले बाल कलाकार वेद जोशी औऱ आव्या रतूड़ी ने पूर्व में खूब सुर्खियां बटोरी हुई हैं। यह संभव सिर्फ जनता की उम्मीद पर खरा उतरने से ही है। बता दें सोशल मीडिया पर अपने पूर्व के अभिनय से दिलों में छाप छोड़ने वाले पहाड़ के ये बाल कलाकार इन दिनों सोशल मिडीया पर खूब धूम मचा रहे हैं। जल्द आपके सम्मुख आने वाले रेशमी रुमाल गीत पर भी नन्हें कलाकार आपको मंत्रमुग्ध और तारीफ़ हासिल करने में सफल होंगे। थोड़ा इंतजार के साथ आपके बीच रेशमी रुमाल प्रस्तुत होने वाला है, बस थोड़ा इंतजार।

यह भी पढ़ेंः भावुक पल: जलमग्न होकर लोहारी गांव प्रदेश को करेगा रोशन, झील में डूबी ग्रामीणों की सुनहरी यादें। देखें तस्वीरें..

गाने को सफल बना रही टीम
आर्यन फिल्म्स के बैनर तले जल्द प्रस्तुत होने वाले ‘रेशमी रुमाल’ में अपना सम्पूर्ण योगदान देने वाले हुनरबाजों का भी आपसे परिचय करवा देते हैं। गीत का निर्देशन अंकित भट्ट ने किया, जो पहाड़ के गीत के अलावा, हिंदी औऱ कई भाषाओं के गीत का निर्देशन कर चुके हैं। वहीं कैमरा यूनिट में अरशद और केके प्रो ने अपनी कला का सहयोग दिया है। जबकि म्यूजिक विशाल शर्मा, वीडियो एडिटिंग नमन और प्रोड्यूशर की भूमिका में संजीव नेगी ने अहम भूमिका निभाई है।

यह भी पढ़ेंः गर्मियों के लिए रामबाण है पुदीना, बनाएं ये 5 खास ड्रिंक्स। कई समस्याओं से भी मिलेगा छुटकारा..

Rate this post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

हिलवाणी में आपका स्वागत है |

X