हिलवाणी को सहयोग करने के लिए क्लिक करें👇

मुख्यमंत्री धामी की बड़ी कार्रवाई, आरटीओ को किया सस्पेंड। अन्य विभागों में भी मचा हड़कंप…

Taking action Chief Minister Dhami suspended the RTO hillvani news

Taking action Chief Minister Dhami suspended the RTO hillvani news

देहरादूनः राजधानी देहरादून से एक बड़ी खबर आ रही है जहां मुख्यमंत्री पुष्कर धामी ने आरटीओ कार्यालय देहरादून औचक निरीक्षण कर आरटीओ दिनेश पठोई को सस्पेंड किया है। धामी के औचक निरीक्षण के दौरान आरटीओ में 80 फ़ीसदी कर्मचारी नदारद दिखे जिसके बाद मुख्यमंत्री का पारा चढ़ गया। यही नहीं मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने तत्काल प्रभाव से आरटीओ दिनेश पटोई को निलंबित करने के निर्देश दे दिए। यही नहीं कार्यालय से नदारद सभी कर्मचारियों के वेतन को भी रोकने के निर्देश दिए हैं। आपको बता दें कि 10 बजे भी कई कर्मचारी कार्यालय नहीं पहुंचे थे, सभी से जवाब तलब करने की तैयारी की जा रही है।

यह भी पढ़ेंः सावधान रहेंः 5 जिलों में भारी बारिश का पूर्वानुमान, केदारनाथ यात्रा के लिए भी यलो अलर्ट जारी..

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के आरटीओ कार्यालय में औचक निरीक्षण के बाद सभी विभागों में हड़कंप मच गया है। ऐसे में मुख्यमंत्री के इस कार्यवाही के बाद उम्मीद की अन्य सरकारी विभागों में अधिकारी और कर्मचारी समय से दफ्तर आएंगे। आपको बता दें कि आरटीओ कार्यलय देहरादून को लेकर लगातार मिल रही शिकायतों के बाद खुद मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कार्यालय का औचक निरीक्षण किया। पुष्कर सिंह धामी ने आज सुबह 10:00 बजे आरटीओ कार्यालय का औचक निरीक्षण किया। जीरो टॉलरेंस की बात करने वाली धामी सरकार ने यह स्पष्ट कर दिया था कि सभी सरकारी दफ्तरों में कर्मचारी और अधिकारी समय से पहुंचेंगे। इसके लिए मुख्य सचिव एस एस संधू ने मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के सख्त निर्देश पर आदेश जारी कर दिए थे।

यह भी पढ़ेंः उत्तराखंडः 18 वर्ष से कम उम्र के विद्यार्थी को न दें वाहन। अन्यथा मां-पिता पर होगी कार्रवाई, जुर्माने सहित 3 साल की सजा का प्रावधान…

Rate this post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

हिलवाणी में आपका स्वागत है |

X