हिलवाणी को सहयोग करने के लिए क्लिक करें👇

उत्तराखंड में कोरोना के मामलों में उछाल, आज टूटे कई महीनों के रिकॉर्ड। राजधानी के हालात होते खराब..

उत्तराखंड: प्रदेश में कोरोना वायरस का खतरा लगातार बढ़ता ही जा रहा है। कोरोना के मामले राज्य में तेजी से बढ़ते जा रहे हैं। कोरोना के बढ़ते मामलों ने सरकार की चिंता बढ़ा दी है। एक दिन पहले 310 नए मामले सामने आए थे और आज उत्तराखंड में बुधवार को कोरोना संक्रमण के कई माह बाद सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। आज प्रदेश में 505 मामले सामने आए हैं। जिसमें सबसे ज्यादा देहरादून में आए हैं अब प्रदेश में एक्टिव मामलों का आंकड़ा 1000 पहुंच गया है।

यह भी पढ़ें: राजनाथ सिंह कल विजय संकल्प यात्रा में होंगे शामिल, कई रूट रहेंगे डायवर्ट। जानें ट्रैफिक प्लान..

स्वास्थ्य विभाग के हेल्थ बुलेटिन के अनुसार आज आए नए कोविड मामलों के बाद अब राज्य में 1000 एक्टिव केस हो गए हैं। देहरादून जिले में सबसे ज्यादा 253 नए मामले सामने आए हैं। जबकि नैनीताल में 55, बागेश्वर में 9, चंपावत में 3, रुद्रप्रयाग में 1, उत्तरकाशी में 2, हरिद्वार में 64, अल्मोड़ा में 5, पिथौरागढ़ में 6, टिहरी में 5, चमोली में 5, पौड़ी में 60 और उधमसिंह नगर में 37 नए कोरोना मामले मिले हैं।

यह भी पढ़ें: केंद्र सरकार ने जारी की कोरोना की तीसरी लहर को लेकर संशोधित एसओपी..

आपको बता दें कि बीते दिन भी राज्य में 310 कोरोना के मामले मिले थे। राज्य में लगातार पिछले कुछ दिनों से तेजी से कोरोना केस बढ़ रहे हैं। इसके चलते सरकार अब सख्त पाबंदियां लगा रही है। देहरादून में अब बिना मास्क घर से निकलने पर चालान काटा जाएगा। माना जा रहा है कि आज धामी कैबिनेट कुछ और कड़ी पाबंदियां लगाने का फैसला ले सकती है। राज्य सरकार ने तमाम जिलाधिकायों को सख्ती से कोविड प्रोटोकॉल का पालन कराने के निर्देश दे दिए हैं।

यह भी पढ़ें: जोगेन्द्र सिंह पुंडीर फाउंडेशन ने 13 हस्तियों को किया उत्तराखंड शक्ति सम्मान से सम्मानित..


Rate this post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

हिलवाणी में आपका स्वागत है |

X