दो युवकों की मौत से दहल गया उत्तराखंड का यह शहर..

0
IIT Roorkee students died in road accident

Ramnagar shaken by the death of two youths : रामनगर शहर दो युवकों की मौत से दहल गया है। बता दे रविवार की देर रात रामनगर में जहां एक ओर सड़क दुर्घटना में एक युवक की दर्दनाक मौत हो गई तो दूसरा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। वहीं दूसरी घटना में एक युवक का शव सिंचाई नहर में मिलने के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। घटना के बाद दोनों मृतकों के परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। वहीं पुलिस दोनों मामलों की जांच में जुट गई है।

ये भी पढिए : जॉलीग्रांट एयरपोर्ट पहुंचे राइफलमैन गौतम कुमार और वीरेन्द्र सिंह के पार्थिव शरीर, सीएम ने दी श्रद्धांजलि..]

हादसे में एक की मौत दूसरा गंंभीर रुप से घायल | Ramnagar shaken by the death of two youths

आपको बता दें कि रविवार की देर रात कालाढूंगी थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम बंदरजुड़ा बेलपोखरा निवासी 40 वर्षीय कैलाश चंद्र आर्य अपने ही गांव में रहने वाले अपने दोस्त सागर पंत के साथ स्कूटी से अपने घर जा रहे थे। इसी बीच रास्ते में जेसीबी मशीन से स्कूटी की भिड़ंत होने के बाद दोनों लोग घायल हो गए। दोनों को उपचार के लिए तुरंत बैलपड़ाव स्थित प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र के लिए मौके पर मौजूद लोगों द्वारा ले जाया गया। चिकित्सकों ने कैलाश चंद्र को मृत घोषित कर दिया तथा दूसरा युवक जो गंभीर रूप से घायल था उसका प्राथमिक उपचार करने के बाद उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया।

सिंचाई नहर में बरामद हुआ युवक का शव | Ramnagar shaken by the death of two youths

वहीं दूसरी घटना में रविवार की देर रात मोहल्ला गूलरघट्टी क्षेत्र में स्थित एक सिंचाई नहर में युवक का शव बरामद हुआ। घटना की जानकारी मिलने के बाद दमकल विभाग एवं पुलिस कर्मियों ने सिंचाई नहर में पड़े शव को बाहर निकाल कर उसकी शिनाख्त के प्रयास किये। मृतक की शिनाख्त रामनगर के मोहल्ला मोती महल निवासी 24 वर्षीय हिमांशु के रूप में हुई। घटना की जानकारी पुलिस द्वारा परिजनों को दी गई। मामले में मृतक के परिजनों द्वारा हिमांशु की हत्या की आशंका जताते हुए पुलिस से न्याय की गुहार लगाई गई है। वहीं घटना के बाद दोनों मृतकों के परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। पुलिस द्वारा दोनों शवों का पोस्टमार्टम कराने के बाद शव परिजनों को सौंपने के बाद जांच शुरू कर दी गई है।

ये भी पढिए : उत्तराखंड : सस्ता गल्ला विक्रेताओं ने 1 जनवरी से हड़ताल पर जाने का किया ऐलान..

Rate this post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed

हिलवाणी में आपका स्वागत है |

X