हिलवाणी को सहयोग करने के लिए क्लिक करें👇

मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल ने स्मार्ट सिटी देहरादून प्रोजेक्ट के अंतर्गत किए जा रहे कार्यों का निरीक्षण किया गया..

0
Minister Aggarwal inspected the works under the Smart City Dehradun Project.

Minister Aggarwal inspected the works under the Smart City Dehradun Project : शहरी विकास मंत्री डॉ प्रेमचंद अग्रवाल ने स्मार्ट सिटी देहरादून प्रोजेक्ट के अंतर्गत किए जा रहे कार्यों का औचक निरीक्षण किया। इस दौरान डॉ अग्रवाल ने रात्रि काल में मौके पर विभागीय अधिकारी न मिलने पर नाराजगी व्यक्त की। उन्होंने दूरभाष से ही लोक निर्माण विभाग के अधीक्षण अभियंता को निर्देशित किया।

ये भी पढिए : कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज ने चौबट्टाखाल को दी 37 करोड़ 34 लाख की योजनाओं की सौगात..

काम कर रहे मनोहर सैनी श्रमिक से जानकारी ली | Minister Aggarwal inspected the works under the Smart City Dehradun Project.

बुधवार की देर रात्रि मंत्री डॉ अग्रवाल ईसी रोड निकट द्वारका स्टोर पर चल रहे निर्माण कार्यों का औचक निरीक्षण करने पहुंचे। इस दौरान मौके पर काम कर रहे मनोहर सैनी श्रमिक से जानकारी ली। मौके पर लोक निर्माण विभाग का कोई भी अधिकारी न मिलने पर उन्होंने नाराजगी व्यक्त की। वही डॉ अग्रवाल ने फुटपाथ बनाने के लिए कंक्रीट व रोड़ी-पत्थर की गुणवत्ता भी जांची। मौके पर साइट में काम कर रहे श्रमिक प्रदीप विश्वकर्मा से भी जानकारी ली। डॉ अग्रवाल ने मौके से ही लोक निर्माण विभाग के अधीक्षण अभियंता सुनील रावत से दूरभाष पर वार्ता की।

रात्रिकाल में विभागीय कर्मचारी यहां मौजूद रहे | Minister Aggarwal inspected the works under the Smart City Dehradun Project.

डॉ अग्रवाल ने निर्देशित करते हुए कहा इन्वेस्टर सम्मिट हम सभी के सामने हैं। मगर अभी तक निर्माण कार्यों में तेजी नहीं दिख रही। उन्होंने कहा कि रात्रिकाल में कार्य करना उचित है मगर अधिकारियों का न होना निराशाजनक है। उन्होंने सख्त निर्देश दिए कि रात्रिकाल में विभागीय कर्मचारी यहां मौजूद रहे। जिससे निर्माण कार्यों में तेजी आए और उचित पैमाने के साथ गुणवत्ता बनी रहे। उन्होंने रोड पर जगह-जगह मलबे पड़े होने पर भी नाराजगी व्यक्त करते हुए इसे हटाने के निर्देश दिए।

गौरतलब है कि ईसी रोड पर स्मार्ट सिटी के तहत लगभग 30 करोड रुपए जिसमे फुटपाथ,अंडरग्राउंड केबल, एमयूडी सहित अन्य निर्माण कार्य प्रगति पर हैं।

ये भी पढिए : देहरादून में ‘आपदा प्रबंधन पर 6 वीं अंतरराष्ट्रीय कांग्रेस’ को लेकर अपर मुख्य सचिव ने सचिवालय में ली बैठक..

Rate this post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed

हिलवाणी में आपका स्वागत है |

X