हिलवाणी को सहयोग करने के लिए क्लिक करें👇

पूर्व विधायक विजयपाल सजवाण के सानिध्य में कांग्रेस में सम्मिलित हुए कई युवा, लिया ये संकल्प..

उत्तरकाशी: आज पूर्व विधायक विजयपाल सजवाण के आवास पर गंगोत्री विधानसभा क्षेत्र के विभिन्न गांवों से अनेकों युवाओं ने कांग्रेस की नीतियों और पूर्व विधायक सजवाण जी की कार्यशैली पर विश्वास व्यक्त कर पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। पूर्व विधायक के सानिध्य में कांग्रेस में सम्मिलित हुए युवाओं ने वर्तमान सरकार की युवा विरोधी कार्यप्रणाली से हताशा व्यक्त कर 2022 में कांग्रेस की सरकार बनाने का संकल्प लिया।

यह भी पढ़ें: दुःखद खबर: नहीं रहे सीडीएस बिपिन रावत, वायुसेना ने ट्वीट कर दी जानकारी। थोड़ी देर में सीसीएस की अहम बैठक

इस दौरान पूर्व विधायक ने कहा कि आज पूरी विधानसभा का हर नौजवान हताश एवं परेशान है। जिन चुनावी वायदों ओर जुमलों के बल पर भाजपा को उत्तराखंड की सत्ता मिली, बीते 5 वर्षों से सरकार उन उम्मीदों पर खरी नहीं उतर पाई है। आज युवा, महिला एवं हर वर्ग कांग्रेस की सरकार के दौरान किये विकास कार्यों को याद कर रहे है, जिस कारण भारी संख्या में लोग कांग्रेस से जुड़कर 2022 में भाजपा की निरंकुश सरकार को उखाड़ फेंक कर परिवर्तन में भागीदार बनने का संकल्प ले रहे हैं।

यह भी पढ़ें: विधानसभा चुनाव 2022: राहुल के दौरे से पहले बनेगा आप का माहौल, तैयारियों में जुटी पार्टियां..

इस दौरान ग्राम छोलमी से यशवीर नेगी, मिश्रगांव धनारी से दिवाकर सेमवाल, मल्ला से देवेश, रंजन, हिमांशु, सैंज से देवराज राणा, हुरी से राजवीर, कोटी कोटियालगांव से मुकेश गुसाईं, करण मिश्रा, विनोद पंवार, पाव बरसाली से विशाल राणा ने कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की। इसके अलावा पूर्व विधायक ने कांग्रेस की धन्यवाद जवान मुहिम के अंतर्गत भारतीय सेना से सेवानिवृत्त जोशियाड़ा निवासी पूर्व सैनिक अमित राणा जी को सम्मानित कर कांग्रेस में सम्मिलित करवाया। इस अवसर पर ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष कमल सिंह रावत, पूर्व सैनिक जशवंत रावत, युवा कांग्रेस के संतोष कुमार, जशपाल पंवार, प्रवेश राणा, गोपाल भंडारी, सुधीश पंवार , सौरभ रावत आदि मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें: Health Tips: दांतों की समस्यओं को न करें नजरअंदाज, ऐसे करें देखभाल। जानें खास टिप्स..

Rate this post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed

हिलवाणी में आपका स्वागत है |

X