हिलवाणी को सहयोग करने के लिए क्लिक करें👇

दुर्घटना: यहां गुलदार आया ऑटो के सामने, अनियंत्रित होकर पलटा ऑटो। 1 व्यक्ति सहित गुलदार की मौत, देखें वीडियो..

ऋषिकेश: ऋषिकेश हरिद्वार रोड़ रायवाला के समीप कल देर शाम को एक ऑटो थ्री व्हीलर के सामने गुलदार रोड क्रॉस करते हुए आ गया। जिसके बाद ऑटो पलट गया और गुलदार वाहन से जा टकराया। इस दुर्घटना में ऑटो थ्री व्हीलर में बैठे एक व्यक्ति और गुलदार की मौत हो गई। देर शाम कन्ट्रोल रूम 112 के माध्यम से समय लगभग 8.30 PM पर खांड गांव रायवाला के पास इस एक्सीडेंट होने सूचना प्राप्त हुई, उपरोक्त सूचना पर थानाध्यक्ष रायवाला मय फोर्स लेकर मौके पर पहुंचे तो खांड गांव रायवाला से आगे एक ऑटो थ्री व्हीलर दुर्घटनाग्रस्त था तथा एक व्यक्ति व गुलदार मृत अवस्था में थे।

video…

इस दुर्घटना के बारे में जानकारी प्राप्त हुई कि एक ऑटो थ्री व्हीलर ऋषिकेश से सवारी लेकर हरिद्वार की तरफ जा रहा था। रायवाला क्रॉस करते ही खांड गांव से आगे मोतीचूर जंगल के पास अचानक जंगल की ओर से गुलदार आने के कारण ऑटो थ्री व्हीलर अनियंत्रित होकर पलट गया। जिससे चालक के पास बैठे व्यक्ति की सिर पर गंभीर चोट आने से मृत्यु हो गई। साथ ही गुलदार के रोड़ क्रॉस करते हुए अन्य वाहन से टकराने के कारण मृत्यु हो गई।

Read More- बड़ी खबर: इस्तीफे के बाद यशपाल आर्य को मंत्रिमंडल से हटाया गया, CM के पास ही रहेंगे आर्य के विभाग..

उपरोक्त घटना में चालक को भी चोटे आई हैं ऑटो में बैठी हुई जम्मू कश्मीर की दो सवारी सुरक्षित है, मौके पर वन विभाग के अधिकारियों को बुलाया गया है और चालक एवं उसके साथ बैठे हुए सवारी को राजकीय चिकित्सालय भेजा गया है चालक आनंद पुत्र ओमप्रकाश निवासी शांति नगर ऋषिकेश उम्र 25 वर्ष की हालत ठीक है परंतु मृत व्यक्ति की जानकारी नही हो पाई है, मृत व्यक्ति के सम्बन्ध में जानकारी जुटाई जा रही है।

Read More- Health Tips: किडनी की दुश्मन हैं आपकी ये आदतें, जानिए किस हद तक हैं खतरनाक..

Rate this post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

हिलवाणी में आपका स्वागत है |

X