हिलवाणी को सहयोग करने के लिए क्लिक करें👇

Big Breaking: यहां एक मकान की पानी की टंकी में मिली लाश, इलाके में मचा हड़कंप..

देहरादून: प्रदेश की राजधानी से एक बड़ी खबर सामने आ रही है जहां शहर के बीचों-बीच डालनवाला क्षेत्र में एकाएक उस समय हड़कंप मच गया। जब पुलिस के सिटी कंट्रोल रूम देहरादून को सूचना मिली कि मोहनी रोड दून इंटरनेशनल स्कूल के पास एक घर के पानी के टैंक में एक व्यक्ति की डेड बॉडी पड़ी है। मकान में रहने वाले लोगों को भी तब पता चला कि उनके घर के पानी के टैंक में लाश पड़ी है, जब पानी के नलों से बदबू आनी शुरू हुई। सूचना मिलते ही चौकी प्रभारी आराघर मौके पर पहुंचे तो एक व्यक्ति की डेड बॉडी पानी के अंडरग्राउंड टैंक के अंदर पानी में पड़ी थी।

Read More- दहशत: गुलदार की दहशत, आंगन से बच्चा हुआ एकाएक गायब। खोजबीन जारी..

जिसकी सूचना तुरंत उच्च अधिकारी गणों को दी गई, मौके पर तुरंत सीओ डालनवाला जूही मनराल व एसपी सिटी सरिता डोभाल पहुंचे व गहनता से छानबीन की। मृतक की डेड बॉडी को बाहर निकाल कर देखा तो मकान मालिक दिनेश आनंद ने अपने घरेलू नौकर गोपी ताती पुत्र कांचा ताती निवासी गुरुजंग जोड़ा चाय बागान जलपाईगुड़ी मॉल वेस्ट बंगाल उम्र 54 वर्ष के रूप में पहचान की। गोपी पिछले 15 सालों से दिनेश आनंद के घर में घरेलू नौकर का काम कर रहा था। मृतक के परिजनों को भी सिलीगुड़ी वेस्ट बंगाल में सूचना दी गई है जो कि वहां से चल दिए हैं। उनके पहुंचने के उपरांत मृतक का दाह संस्कार कराया जाएगा।

Read More- Health Tips: वायरल फीवर को न करें नजरअंदाज, अपनाएं ये रामबाण घरेलू उपचार..

मकान मालिक का कहना है कि गोपी तीन-चार दिन से घर में दिखाई नहीं दे रहा था। हमने सोचा कि वह अपने गांव चले गया होगा क्योंकि वह अक्सर ऐसा पहले कई बार जा चुका था। गोपी अत्यधिक शराब पीने का आदी था। दो-तीन दिनों से घर के पानी के नलों में पानी में बदबू आने लगी तो आज टैंक की सफाई के लिए प्लंबर बुलाकर देखा गया तो गोपी की डेड बॉडी टैंक के अंदर पड़ी थी। मृतक गोपी का पंचायत नामा किया गया तो कोई जाहिर चोट के निशान नहीं मिले। मृतक की डेड बॉडी को पोस्टमार्टम हेतु कोरोनेशन अस्पताल भिजवाया गया है

5/5 - (1 vote)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

हिलवाणी में आपका स्वागत है |

X