हिलवाणी को सहयोग करने के लिए क्लिक करें👇

यहां पुल से गिरी कार, एक की मौत एक हायर सेंटर रेफर

Hillvani-Accident-Uttarakhand

Hillvani-Accident-Uttarakhand

विकासनगरः बीती रात सहसपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत ढाकी पुल से नीचे कार गिर गई। हादसे में कार सवार एक युवक की मौत हो गई, जबकि दूसरा घायल हो गया। हादसे की खबर मिलते ही सहसपुर थाना पुलिस ने 108 की मदद से घायलों को सहसपुर अस्पताल भिजवाया। जहां डॉक्टरों ने एक युवक को मृत घोषित कर दिया, जबकि हादसे में घायल दूसरे युवक को हायर सेंटर रेफर कर दिया गया, थानाध्यक्ष विनोद राणा ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है, कार की रफ्तार तेज थी, कार विकासनगर से देहरादून की ओर जा रही थी।

यह भी पढ़ेंः मतदाता बनने में क्यों पीछे हैं उत्तराखंड की महिलाएं?

जानकारी के मुताबिक थाने में सूचना दी कि एक कार जो विकासनगर से देहरादून की तरफ तेज गति में जा रही थी अनियंत्रित होकर ढाकी पुल से नीचे गिर गई सूचना पर तत्काल कार्यवाही करते हुए मुझ थानाध्यक्ष थाना सहसपुर द्वारा थाने से रात्रिधिकारी एवं चीता कर्म गणों को मौके पर भेजा गया जहां पर वाहन संख्या यूके14-7235 कार जिसमें सवार व्यक्ति अभिषेक कोटी पुत्र राजेश कोटी निवासी चूकखु मोहल्ला थाना कोतवाली देहरादून उम्र 30 वर्ष और दुसरा ध्रुव वर्मा निवासी धमावाला थाना कोतवाली देहरादून उम्र 25 वर्ष सवार थे

यह भी पढ़ेंः कोविड जांच की धीमी रफ्तार के लिए, उत्तराखंड समेत नौ राज्यों को केंद्र ने लिखा पत्र..

जिन्हें तत्काल स्थानीय निवासियों की मदद से कार से निकालकर 108 के माध्यम से संयुक्त चिकित्सालय सहसपुर भेजा गया जहां पर डॉक्टरों द्वारा ध्रुव वर्मा को मृत घोषित किया गया एवं अभिषेक कोटी को हायर सेंटर रेफर किया गया। मौके से दोनों के परिजनों को सूचित किया गया मृतक ध्रुव वर्मा के पंचायत नामा एवं पोस्टमार्टम की कार्रवाई अमल में लाई जाएगी एवं दुर्घटना के कारणों का आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज एवं मौके पर उपस्थित लोगों से पूछताछ कर जांच की जा रही है।

Rate this post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

हिलवाणी में आपका स्वागत है |

X