हिलवाणी को सहयोग करने के लिए क्लिक करें👇

नैनीताल पुलिस द्बारा DGP अशोक कुमार के लिए विदाई समारोह की गई आयोजित..

0
Farewell ceremony organized for DGP Ashok Kumar

Farewell ceremony organized for DGP Ashok Kumar : उत्तराखंड पुलिस महानिदेशक अशोक कुमार 30 नवंबर को रिटायर हो रहे है। जिसके चलते नैनीताल पुलिस ने आज हल्द्वानी में DGPअशोक कुमार के लिए विदाई समारोह का कार्यक्रम आयोजन किया गया। इस दौरान DGPअशोक कुमार के साथ कार्यक्रम में उनकी पत्नी अलकनंदा अशोक भी मौजूद रही। साथ ही विदाई समारोह में नैनीताल जिले के एसएसपी प्रहलाद नारायण मीणा समेत जिले के कई पुलिस अधिकारी और कई गणमान्य लोग शामिल हुए।

ये भी पढिए : कैबिनेट मंत्री डॉ. प्रेमचंद अग्रवाल ने “भारत संकल्प यात्रा’ को शहरी क्षेत्रों के लिए हरी झंडी दिखाकर किया रवाना..

DGP अशोक कुमार के सफर में चुनौतियों से लेकर सफलताओं पर चर्चा की गई | Farewell ceremony organized for DGP Ashok Kumar

विदाई समारोह में पुलिस महानिदेशक अशोक कुमार के शुरुआती दौर से लेकर अब तक के सफर में चुनौतियों से लेकर सफलताओं पर चर्चा की गई। वहीं आम जनता और पुलिस के बीच समन्व्य और एक पुलिस कर्मी के परिवार के लिए आने वाली परेशाानियों और निराकरण के लिए भी जिन कदमों को उठाया गया, उन पर भी विस्तार से चर्चा की गई।

उत्तराखंड के नए पुलिस महानिदेशक का नाम सामने नहीं आया | Farewell ceremony organized for DGP Ashok Kumar

बता दे कि अभी तक उत्तराखंड के नए पुलिस महानिदेशक का नाम सामने नहीं आया है। वहीं अनुमान लगाया जा रहा है कि उत्तर प्रदेश की तर्ज पर उत्तराखंड को भी कार्यवाहक डीजीपी मिल सकता है। इस मौके पर कई जनप्रतिनिधियों ने DGP अशोक कुमार के कार्यों की सराहना करते हुए कहा कि उत्तराखंड के लिए जो भी नए डीजीपी आए, वह उत्तराखंड की जनता के लिए बेहतर काम करे. जिससे कि लोगों में अपराध के भय की स्थिति ना हो।

ये भी पढिए : Uttarkashi Tunnel Rescue Operation: उत्तरकाशी से बड़ी खबर.. सभी 41 मजदूरों को निकाला गया बाहर..देखें वीडियो..

Rate this post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed

हिलवाणी में आपका स्वागत है |

X