हिलवाणी को सहयोग करने के लिए क्लिक करें👇

वायरल: ‘बारिश कंट्रोल ऐप’ के बाद धन सिंह रावत का नया धमाका, सोशल मीडिया पर चल रहा खूब..

श्रीनगरः उत्तराखंड के पौड़ी जनपद के श्रीनगर से बड़ी ख़बर सामने आ रही है। जहां उत्तराखंड के कैबिनेट मंत्री धन सिंह रावत एक बार फिर चर्चाओं में आ गए हैं। उत्तराखंड कैबिनेट मंत्री धन सिंह रावत एक और बयान चर्चा का विषय बन गया है जिसके बाद वह काफी ट्रोल हो रहे हैं। अब उत्तराखंड सरकार के कैबिनेट मंत्री धन सिंह रावत ने अपने बयान में गायों को सोने के लिए गद्दे लगाने की बात कह डाली। जिसके बाद वह खूब ट्रोल होने लग गए हैं।

Viral Video..

आपको बता दें कि ‘बारिश कंट्रोल ऐप’ बयान के वायरल सक्सेस के बाद उनका एक बयान सामने आया है। जिसमें वो गांवों में घास की दुकान खोलने की बात कह रहे हैं। जिस पर महिलाएं खूब ठहाके लगा रही हैं। धन सिंह रावत इतने में ही नहीं रूके उन्होंने गायों के सोने के लिए गद्दे लगवाने की बात भी कह डाली, जिसके बाद उनकी ट्रोलिंग शुरू हो गई।

यह भी पढ़ें: लंदन में वेकेशन एंजॉय कर रहे पवनदीप और अरुणिता, रोमांटिक तस्वीरें हो रही वायरल..

दरअसल कैबिनेट मंत्री धन सिंह रावत का एक बयान सोशल मीडिया में जमकर ट्रोल हो रहा है। जिससे वे एक बार से हंसी के पात्र बन गए हैं। इससे पूर्व भी मंत्री धन सिंह रावत बादलों को ऐप के जरिये आगे पीछे करने का बयान देकर ट्रोल हो चुके हैं। इस बार फिर से एक बयान दे डाला है। जिसमें मंत्री ये कहते नजर आ रहे हैं कि अब वे प्रदेश की गायों को सोने के लिए गद्दे भी लगवाने जा रहे है। जिससे गायों को आराम मिले और वे ज्यादा दूध भी दे सकें।

यह भी पढ़ें: उत्साहवर्धन: 136 छात्र-छात्राओं को प्रदान की गई यूनिफार्म, छात्रों के प्रोत्साहन से शिक्षा की गुणवत्ता में आएगा निखार: प्रदीप थपलियाल

कैबिनेट मंत्री धन सिंह रावत महिलाओं को संबोधित करते कह रहे हैं कि अब सरकार गांव में जो भी महिलाएं घास काटती हैं, उनको पैक घास देगी। जैसे गैस सिलेंडर, राशन देते हैं, वैसे ही गांवों में घास की दुकान खोली जाएगी। जब उन्होंने ये बात कही तो उनके सामने बैठी महिलाएं भी अपनी हंसी नहीं रोक पाईं। साथ ही कहा कि सभी को 20 किलो हरा चारा मिलेगा।

यह भी पढ़ें: महामिसाइल: भारत की बड़ी कामयाबी, अग्नि-5 का सफल परीक्षण। जानें Agni-5 Missile के बारे में..

बता दें कि धन सिंह रावत इससे पहले भी एक बयान देकर अपनी फजीहत करवा चुके हैं। उन्होंने मोबाइल ऐप से बारिश कंट्रोल करने की बात कही थी। उनके इस बयान के बाद सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया गया था। इतना ही नहीं उनके ऊपर कई मीम्स भी बने। यूजर्स ने भी अपनी-अपनी तरह से इस पर मजे लिए। बीते दिनों भी उत्तराखंड में बरपी आसमानी आफत के दौरान भी लोगों ने धन सिंह रावत के ऐप को याद कर तंज कसा।

यह भी पढ़ें: Health Tips: अधिक पानी पीना भी सेहत के लिए हानिकारक, इन बीमारियों का हो सकते हैं शिकार..

Rate this post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

हिलवाणी में आपका स्वागत है |

X