हिलवाणी को सहयोग करने के लिए क्लिक करें👇

उत्तराखंड में फिर कोरोना विस्फोट, सावधान रहने की है जरूरत..

0

देहरादून: उत्तराखंड में कोरोना के लगातार मामले बढ़ते जा रहे हैं। आज प्रदेश में 118 नए मामले सामने आये जबकि एक मरीज की मौत हुई है। इस समय देशभर में कोरोना के मामलों में एकदम से उछाल आया है। उत्तराखंड में भी कोरोना के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। खासकर राजधानी देहरादून में कोरोना फिर से रिकॉर्ड तोड़ने लगा है। आज प्रदेशभर में 118 नए मामले आए, जिनमें से 85 मामले अकेले राजधानी देहरादून में हैं।

यह भी पढ़ें: छात्र-छात्राओं को नए वर्ष पर सरकार का तोहफा, विनीता रावत रही बतौर मुख्य अतिथि..

आपको बता दें कि आज 34 कोरोना के मरीज ठीक होकर घर लौटे हैं। वहीं बीते 24 घंटे में कोरोना के 118 मामले सामने आने के बाद राज्य में अब कोरोना के 367 एक्टिव केस रह गए हैं। नए साल के जश्न को देखते हुए जिला प्रशासन ने रेंडम सेंपलिंग करने के निर्देश दिए थे। माना जा रहा है देहरादून में आंकड़े बढ़ने के यही सबसे बड़ा कारण है क्योंकि बड़ी संख्या में बाहर से पर्यटक देहरादून पहुंचे जिनमें से कई कोरोना पॉजिटिव भी निकल कर सामने आए हैं।

यह भी पढ़ें: पूर्व विधायक का दो दिवसीय क्षेत्र भ्रमण, जुटाया समर्थन। भाजपा पर साधा निशाना..

स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी हेल्थ बुलेटिन के अनुसार आज शनिवार को अल्मोड़ा में 5, बागेश्वर में 3, चमोली में 0, चंपावत में 0, देहरादून में 85, हरिद्वार में 8, नैनीताल में 7, पौड़ी गढ़वाल में 7, पिथौरागढ़ में 0, रूद्रप्रयाग में 0, टिहरी गढ़वाल में 0, उधम सिंह नगर में 2, उत्तरकाशी में 1 मामले सामने आए हैं। जिसके बाद प्रदेश में कुल मरीजों का आंकड़ा 345205 तक पहुंच गया है। वहीं प्रदेश में अब तक कुल 7419 कोरोना मरीजों की मौत हो चुकी है।

यह भी पढ़ें: साल के पहले दिन हुआ बाद हादसा.. मची भगदड़। कई की मौत, कई घायल..

Rate this post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed

हिलवाणी में आपका स्वागत है |

X