हिलवाणी को सहयोग करने के लिए क्लिक करें👇

चंपावत : अजय गणपति ने कमान संभालते ही अपनी टीम में किया फेरबदल, 22 उपनिरीक्षक इधर से उधर..

0
Ajay Ganapati reshuffled his team

Ajay Ganapati reshuffled his team : उत्तराखंड के चंपावत जिले में प्रशासनिक फेरबदल किया गया। चंपावत जिले के नवागंतुक पुलिस अधीक्षक अजय गणपति ने कमान संभालते ही अपनी टीम में बड़ा फेरबदल किया है। अजय गणपति ने दो निरीक्षक और 22 उप निरीक्षकों को इधर से उधर किया गया है। कुछ महीने पहले पुराने SP के कार्यकाल में स्थानांतरित हुए कुछेक SI को भी नए स्थान पर भेजा गया है।
नए कप्तान ने नागरिक पुलिस के साथ ही पुलिस के विशेष जांच दल (एसओजी) व मानव तस्करी रोधी इकाई (एएचटीयू) में तैनात अधिकारियों के भी प्रभार बदले हैं।
SP अजय गणपति ने 8 जनवरी को कार्यभार संभाला है।12 जनवरी के आदेश में निरीक्षक और एसआई के स्थानांतरण किए गए हैं। निरीक्षक प्रताप सिंह नेगी को एएचटीयू प्रभारी पद से हटाकर रीठासाहिब थाने का प्रभारी बनाया गया है। निरीक्षक बृजमोहन राणा एसपी के वाचक से तामली थाने के प्रभारी बनाए गए हैं।

ये भी पढिए : DIG ने कुमाऊं मंडल के जिलों में तैनात 16 दरोगाओं का किया फेरबदल..

इनका किया गया फेरबदल | Ajay Ganapati reshuffled his team

एसआई भुवन चंद्र आर्य SSI चंपवात की जिम्मेदारी से हटाकर चुनाव सेल प्रभारी बने हैं। थानाध्यक्ष रीठासाहिब रहे दीवान सिंह जलाल SP वाचक बनाए हैं। एसएस खड़ायत को साइबर सेल से हटाकर एएचटीयू में डाले गए हैं। चौकी प्रभारी मनिहारगोठ कैलाश जोशी को कोतवाली पंचेश्वर भेजा है, उनकी जगह देवीधुरा चौकी से नवल किशोर को मनिहारगोठ चौकी प्रभारी बनाया है। कोतवाली चंपावत में कार्यरत सोनू सिंह एंटी नारकोटिक्स टास्क फोर्स एएनटीएफ प्रभारी बनाए गए हैं।

8 महिला SI की जिम्मेदारी भी बदली | Ajay Ganapati reshuffled his team

नाक्षी नौटियाल प्रभारी चुनाव सेल के बजाय अब पीआरओ व महिला सेल प्रभारी होंगी। सुमन पंत थानाध्यक्ष तामली से हटाकर शिकायत प्रकोष्ठ प्रभारी बनाई गई हैं। राधिका भंडारी को बनबसा से पाटी भेजा है। टनकपुर से हटाई हिमानी गहतोड़ी देवीधुरा चौकी प्रभारी होंगी। सुष्मिता राणा लोहाघाट से बनबसा, मंदाकिनी राणा पंचेश्वर से टनकपुर भेजी गई हैं। चंपावत बाजार चौकी प्रभारी पिंकी धामी साइबर सेल में डाली हैं। अंजू यादव टनकपुर से लोहाघाट भेजी गई हैं।

SOG में भी बदलाव देखने को मिल सकता | Ajay Ganapati reshuffled his team

एसआई के कार्यभार में स्थानांतरण से एसओजी में भी बदलाव देखने को मिल सकता है। एसओजी में तैनात ललित पांडेय को चंपावत कोतवाली भेजा गया है। उनकी जगह किसी अन्य को एसओजी में शामिल किए जाने की चर्चा है। जल्द ही इस पर आदेश आ सकता है।

मुख्य सचिव की ओर से भारत निर्वाचन आयोग के पत्र के क्रम में जारी आदेश के आधार पर स्थानांतरण किए गए हैं। सभी से बिना प्रतिस्थानी के इंतजार किए नवीन तैनाती स्थल पर ज्वाइनिंग देने को कहा गया है। पूर्व में किए स्थानांतरण नए आदेश के अनुसार संशोधित समझे जाएंगे।

ये भी पढिए : उत्तराखंडः इन जिलों के 12 अधिकारियों की होगी विजिलेंस जांच, पढ़ें क्या है पूरा मामला..

Rate this post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed

हिलवाणी में आपका स्वागत है |

X